Pakistan : पीटीआई अध्यक्ष Chaudhry Pervaiz Elahi 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, ये है मामला

Pakistan : पीटीआई अध्यक्ष Chaudhry Pervaiz Elahi 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, ये है मामला

लाहौर। पाकिस्तान में लाहौर की एक भ्रष्टाचार रोधी अदालत ने पंजाब विधानसभा में अवैध भर्ती मामले में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट गुलाम मुर्तजा विर्क ने इलाही को हिरासत में लेने के पंजाब भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (एसीई) के अनुरोध को खारिज कर दिया और उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरांवाला की एक स्थानीय अदालत द्वारा भ्रष्टाचार के दो मामलों में राहत दिए जाने के बाद, पंजाब एसीई ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री को तीसरी बार गिरफ्तार किया। एसीई अधिकारियों ने श्री इलाही को आज प्रांतीय राजधानी में एक जिला कचेरी अदालत में पेश किया। श्री इलाही ने जिला कचेरी में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके खिलाफ कितने मामले दर्ज हैं। 

उन्होंने पीटीआई नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्ण साहस के साथ लड़ने का निश्चय किया और वे चिंता न करें। इलाही ने कहा, आप अधिकारों, सच्चाई, धर्म और पाकिस्तान के लिए युद्ध में सबसे आगे हैं। वहीं डटे रहें और लड़ते रहें। पीटीआई के अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि सरकार को झूठ से कुछ हासिल नहीं होगा। 

ये भी पढ़ें :  अमेरिका में निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त, प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र वाशिंगटन डीसी से भरी थी उड़ान