लखनऊ: ज्वेलर्स को धमकाने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने पर व्यापारियों ने पुलिस टीम को किया सम्मानित

लखनऊ: ज्वेलर्स को धमकाने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने पर व्यापारियों ने पुलिस टीम को किया सम्मानित

लखनऊ, अमृत विचार। व्यापारियों ने रविवार को पुलिस टीम को सम्मानित किया है। पुलिस टीम को यह सम्मान ज्वेलर्स को धमकाने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी पर मिला है। दरअसल, थाना मड़ियांव स्थित जगलाल पेट्रोल पंप के पास स्थित माहेश्वरी ज्वेलर्स पर तीन युवकों पर लूट के इरादे से अवैध असलहा निकालकर ज्वेलर्स को धमकाने का आरोप लगा था, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

जिसके बाद बीती 30 मई को दिनदहाडे़ एक ज्वैलेरी शॉप को लूटने की कोशिश करने वाले 3 युवकों को डीसीपी उत्तरी की टीम ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी उत्तरी एस एम कासिम आब्दी ने बताया कि ये तीनों आरोपी नाबालिग हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बर्थडे पार्टी मनाने के लिए ज्वैलेरी शॉप लूटने गए थे। 

BAH

डीसीपी उत्तरी ने आगे बताया कि थाना मड़ियांव के फैजुल्लागंज में बीती 30 मई को दिनदहाडे़ नकाबपोश तीन युवक ग्राहक बनकर एक ज्वेलरी शॉप में घुस गए। इसके बाद चांदी का जेवर देखने के बहाने उन तीनो युवकों में से एक ने असहला निकालकर ज्वेलरी शॉप के मालिक को धमकाया।

हालांकि उसने अपने साथी से इशारा पाकर असलहा वापस रख लिया और तीनो ने शाम को आने की बात कहकर वापस चले गए। आरोपितों की गिरफ्तारी पर आदर्श व्यापारी एसोसिएशन एवं ऑल इंडिया गोल्डस्मिथ जेम्स एंड फेडरेशन के पदाधिकारियों द्वारा पुलिस टीम को सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें:-CM Yogi Birthday: पीएम मोदी, मायावती और अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने दी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई, जानें क्या कहा? 

ताजा समाचार

Hamirpur: ट्रैक्टर से कुचलकर एक साल की मासूम की मौत; परिजनों में कोहराम, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
सुलतानपुर: सजायाफ्ता शिक्षक को बीएसए ने किया सेवामुक्त, जानें पूरा मामला
Bareilly News: कैंप में बच्चों के दांतों की हुई जांच, मुख स्वास्थ्य के प्रति किया जागरूक
CM नीतीश का परिवारवाद के बहाने लालू के परिवार पर हमला, बोले- 'इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए बाल-बच्चा लेकिन...'
गोंडा: जुगाड़ के पुल और नाव ही है हजारों ग्रामीणों का सहारा, वादे बहुत हुए पर किसी ने नहीं निभाई जिम्मेदारी
रामपुर: इंटरमीडिएट में किसान के बेटे ने कड़ी मेहनत कर प्रदेश में पाया 8वां स्थान, परिवार में खुशी की लहर