मुंबई : मेरा कॉलर पकड़कर मुझे घसीटकर बाहर कर दिया जाता था, इंटरव्यू के दौरान भावुक हुए नवाज..

मुंबई : मेरा कॉलर पकड़कर मुझे घसीटकर बाहर कर दिया जाता था, इंटरव्यू के दौरान भावुक हुए नवाज..

अमृत विचार, मुंबई । नवाजुद्दीन सिद्दीकी, यह एक ऐसा नाम है जिसे अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है, लेकिन एक समय ऐसा था जब थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने साथ हुए शुरुआती दिनों के किस्सों में से एक किस्सा सुनाया है। दरअसल ये किस्सा उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों को लेकर खुलकर बातचीत की है, उन्होंने कहा कि ‘जब मैं स्पॉट बॉय से पानी मांगता था तो मुझे इग्नोर कर दिया जाता था, फिर मुझे खुद उठकर पानी लेकर पीना पड़ता था।

678679

उन्होंने बताया कि यहां बहुत से प्रोडक्शन हाउस हैं जो कास्ट और अन्य क्रू को खाने के समय अलग-अलग कर देते हैं, जूनियर आर्टिस्ट अलग खाते हैं, सपोर्टिंग आर्टिस्ट का अलग खाते हैं और फिल्म के लीड एक्टर्स अलग खाते हैं। उन्होंने कहा जब मैं जब ए लिस्ट एक्टर्स के साथ बैठकर खाने की कोशिश करता था तो मेरा कॉलर पकड़कर मुझे घसीटकर बाहर कर दिया जाता था। इस पर मुझे गुस्सा भी बहोत आता था और दिल भी बहोत दुखता था।

6558847

साथ ही नवाज ने ये भी बताया, कि मैं यशराज फिल्म्स की इस मामले में तारीफ करना चाहूंगा क्योंकि वहां सभी लोग एक साथ खाना खाते हैं, लेकिन बहुत से प्रोडक्शन हाउस ऐसे हैं जिन्होंने कैटेगिरी बना रखी है। आपको बता दें नवाज के इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस मुंबई फिल्म इंडस्टी के इस कल्चर को गलत बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज : मुख्तार अंसारी की अपील पर अब सुनवाई जुलाई में