मुंबई : ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद, देखें वीडियो..

मुंबई : ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद, देखें वीडियो..

अमृत विचार, मुंबई । ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे से देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है, इस घटना में 200 से ज्यादा रेलयात्रियों ने अपनी जान गंवाई और दूसरी तरफ 900 लोग लगभग घायल हुए हैं। आपको बता दें अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए इस हादसे के शिकार हुए पीड़ित परिवारों की मदद करने का फैसला लिया है। उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए दी है।

सोनू सूद करेंगे पीड़ित परिवारों की मदद

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कह रहें हैं कि, ‘दोस्तों पिछले कुछ समय से हम लोग पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन से ऐसे परिवार हैं, जो ओडिशा ट्रेन दुर्घटना से बहुत ज्यादा प्रभावित हुए हैं, कुछ लोगों ने अपने परिजन खो दिए, कुछ लोग बहुत बुरी तरह घायल हुए और पता नहीं कि अब वे अपनी जिंदगी आगे कैसे काटेंगे।

सो उनकी मदद करने के लिए हम लोगों ने एक हेल्पलाइन नंबर 9967567520 जारी किया है, जो मैं आपसे शेयर कर हूं। अगर आप उस परिवार का कोई हिस्सा हैं, या फिर आप उस परिवार को जानते हैं, तो प्लीज आप हमें उनसे कनेक्ट कर सकते हैं।

तो प्लीज इस नंबर पर मैसेज भेजिए, याद रखिए इस नंबर पर आपको फोन नहीं करना है, सिर्फ एसएमएस भेजना है। आप हमें उस परिवार के साथ जोड़े, हम पूरी कोशिश करेंगे कि उन्हें वापस पैरों पर कैसे खड़ा किया जाए। हम पीड़ित परिवारों की नौकरी, कारोबार, वा बच्चों की पढ़ाई को लेकर हर तरह से उनकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे।

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद किए थे सोनू सूद

बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों की तरफ मदद का हाथ आगे बढ़ाया था, उन्होंने कई लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए मुफ्त में व्यवस्था की भी थी। आपको बता दें तभी से लेकर अब तक वह लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं, पिछले कुछ समय में सोनू सूद और उनकी टीम ने सैकड़ों-हजारों लोगों तक अलग-अलग तरह से मदद पहुंचाई है।

https://www.instagram.com/reel/CtLV_SuAZYj/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें - गोंडा : सांसद के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले की जांच तेज, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने की जांच