बरेली: घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

बरेली: घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

बरेली, अमृत विचार। बारादरी थाना क्षेत्र के अग्रसेन नगर में घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। मृतक की बुआ के बेटे की शादी से वापस आए परिजनों ने जब घर की बैठक में युवक का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, एलआईयू, एसएसपी, एसपी सिटी समेत बारादरी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। परिजनों ने एक करीबी पर हत्या की आशंका जताई है।

अग्रसेन नगर निवासी अनमोल गुप्ता ने बताया कि 8 जून को उनकी बुआ के बेटे की शादी किला थाना क्षेत्र में थी। उनके पिता शिवओम गुप्ता, मां ममता गुप्ता व अन्य परिजन बुआ के बेटे की शादी में गढ़ी चौकी थाना किला में गए थे। घर पर उनका भाई राज गुप्ता उर्फ बाबू (23) अकेला था। अनमोल ने बताया कि शादी समारोह से सुबह 3:30 बजे वे लोग घर आए तो बैठक का दरवाजा हल्का सा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो राज चारपाई पर मृत पड़ा था। फर्श पर खून बिखरा हुआ था।

सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ थर्ड आशीष प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह, फिल्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने साक्ष्य एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका राज के करीबी दोस्त पर जताई है। परिजनों ने बताया कि राज गुप्ता नेपाल के महेन्द्र नगर में एक दोस्त के साथ पार्टनर शिप में कपड़े का व्यापार करता था। इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह ने बताया कि साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।

पुलिस ने लिया 2 लोगों को हिरासत में
घटना के बाद से थाना बारादरी पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- बरेली: आइटीआर कॉलोनी के अवैध निवासियों को किया चिन्हित