बरेली: आइटीआर कॉलोनी के अवैध निवासियों को किया चिन्हित

नायाब तहसीलदार सदर के नेतृत्व में बनी टीम ने बनाई सूची, कार्रवाई के लिए रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को सौंपेंगे

बरेली: आइटीआर कॉलोनी के अवैध निवासियों को किया चिन्हित

बरेली/सीबीगंज,अमृत विचार: आइटीआर कॉलोनी की लाइट जुड़ने के बाद नायाब तहसीलदार सदर के नेतृत्व में पहुंची टीम ने अवैध रूप से रह रहे पुलिसकर्मियों समेत अन्य लोगों की सूची बनाई है। इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए वह अपनी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौपेंगे।

नायाब तहसीलदार सदर विदित कुमार, लेखपाल भूषित व लेखपाल विनय यादव के साथ आइटीआर कॉलोनी में अवैध रूप से रह पुलिसकर्मियों एवं अन्य लोगो की सूची बनाने पहुंचे थे। अमृत विचार ने अवैध रूप से रह रहे पुलिसकर्मियों के मामले को 6 जून के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद कमिश्नर की ओर से कार्रवाई के लिए टीम गठित की गई।

आइटीआर कॉलोनी की लाइट कटने के बाद कर्मचारी कमिश्नर से मिलने पहुंचे थे और उन्हें कोर्ट का स्टे होने के बाद भी लाइट काटे जाने के बारे में जानकारी दी थी। कमिश्नर के हस्तक्षेप के बाद विद्युत विभाग की ओर से लाइट जोड़ दी गई। लेकिन अभी कॉलोनी का बकाया 26 लाख रुपये का बिल जमा नहीं हो पाया है।

नायब तहसीलदार सदर विदित कुमार ने बताया कि हमने अपनी टीम के साथ मिलकर कॉलोनी में रह रहे अवैध लोगों की सूची बना ली है। हम अपनी रिपोर्ट जल्द ही उच्च अधिकारियों को सौंपेंगे, जिसके बाद कॉलोनी में रह रहे अवैध लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - बरेली: नौकरी का झांसा देकर अचार फैक्ट्री मालिक ने किया दुष्कर्म