हल्द्वानी: प्रेमी बरी, समुदाय विशेष की प्रेमिका को घर ले गए परिजन

दो समुदाय के युवक-युवती के बीच पनपे प्यार से सोमवार रात बनभूलपुरा थाने में हुआ था भारी हंगामा

हल्द्वानी: प्रेमी बरी, समुदाय विशेष की प्रेमिका को घर ले गए परिजन

हल्द्वानी, अमृत विचार। दो समुदायों के युवक-युवती के बीच पनपे प्यार पर सोमवार रात हंगामा हो गया। बनभूलपुरा थाने को सैकड़ों लोगों ने घेर लिया, लेकिन युवती ने प्रेमी के खिलाफ बयान नहीं दिया। युवती को सहेली संग नारी निकेतन भेज दिया गया और युवक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मंगलवार को परिजन युवतियों को अपने साथ ले गए और तहरीर न मिलने पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। 
 

मूलरूप से मुरादाबाद की रहने वाली मुस्लिम युवती अल्मोड़ा निवासी अपने फूफा के साथ रहती थी और यहीं रहकर पढ़ाई करती थी। बताया जाता है कि करीब 3 साल पहले वह फेसबुक के जरिये हल्द्वानी में रहने वाले एक युवक के संपर्क में आई। दोनों में प्यार था।

सोमवार को लड़की अल्मोड़ा से ठंडी सड़क पहुंची। यहां उसे एक वाहन से टक्कर लग गई। इस पर उसने अल्मोड़ा से अपनी एक सहेली और हल्द्वानी के प्रेमी को मौके पर बुला लिया। लड़की बुर्के में थी और जब लोगों ने उसे दूसरे समुदाय के लड़के के साथ देखा तो बात बिगड़ गई। दोनों को पकड़ लिया गया।

उन्हें पहले बनभूलपुरा क्षेत्र में ले जाया गया और फिर थाने। अफवाह उड़ा दी गई कि लड़के ने धर्म छिपा कर लड़की को प्रेम जाल में फंसाया। जिसके बाद थाने के बाद सैकड़ों लोग जमा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। बात तब बिगड़ी जब एक दरोगा ने भीड़ से एक युवक को पीट दिया।

देर रात बमुश्किल मामला शांत हुआ। जिसके बाद लड़कियों को नारी निकेतन और युवक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। मंगलवार को दोनों युवतियों के परिजन उन्हें अपने साथ ले गए, लेकिन युवक के खिलाफ तहरीर नहीं दी। एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि परिजन दोनों युवतियों को घर ले गए हैं। किसी ओर से तहरीर नहीं आई है। जिसके बाद युवक को भी छोड़ दिया गया है।