Adhura: रसिका दुग्गल की डरावनी वेब सीरीज 'अधूरा' का ट्रेलर देख कांप जाएगी रुह, रिलीज हुआ ट्रेलर

Adhura: रसिका दुग्गल की डरावनी वेब सीरीज 'अधूरा' का ट्रेलर देख कांप जाएगी रुह, रिलीज हुआ ट्रेलर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल की वेबसीरीज अधूरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अधूरा हॉरर वेब सीरीज है। अधूरा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 07 जुलाई को स्ट्रीम की जाएगी। अधूरा का निर्देशन गौरव के चावला ने और अनन्या बनर्जी ने किया है। वहीं, एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने अधूरा को प्रोड्यूस किया है। अधूरा की कहानी अनन्या बनर्जी ने लिखी है। 

https://www.instagram.com/p/CuCaYstAA-m/

सीरीज अधूरा की कहानी सात एपिसोड्स में है। अधूरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।'अधूरा' का ट्रेलर एक बेहद डरावनी कहानी की झलक दिखाता हैं। 'अधूरा' की कहानी ऊटी के एक बोर्डिंग स्कूल के इर्द-गिर्द घूमती हैं। इस सीरीज की कहानी, साल 2007 और साल 2022 ऐसे दो अलग अलग वक्त मे घटी घटनाओं के साथ आगे बढती जाती हैं। 

जैसे ही अपराध के बोझ के तले जीनेवाले अधीराज ( इश्वाक सिंह) का सामना परेशान छात्र वेदांत(श्रेणिक अरोरा) से होता है, तभी से डरावनी घटनाएं शुरू हो जाती हैं। अतीत और वर्तमान के बीच की रेखा धुंधली होने लगती हैं। इससे भयानक राज से पर्दा धीरे-धीरे हटने लगता हैं। इन घटनाओं की वजह से 2007 साल की बैच के छात्रों को उनके अंतर्मन के शैतानों से रुबरू होना पडता हैं। 

स्कूल मे जिस तरह से घटना घटती जाती हैं, उससे वहां मौजूद हर किसी की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती हैं। अधूरा में रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, श्रेणिक अरोरा, पूजन छाबड़ा की विशेष भूमिकाएं है, उनके साथ इस सीरीज में राहुल देव, ज़ोआ मोरानी, रिजुल रे , साहिल सलाथिया, अरु कृष्णांश वर्मा, केसी शंकर और जैमिनी पाठक भी नजर आयेंगे।

ये भी पढ़ें:- मधुर शर्मा का 'बिन माही' गाना रिलीज, दिल छू लेंगे नुसरत फतेह अली खान के बोल