रुद्रपुर: आर्थिक सहायता नहीं मिलने पर भड़के मृतक के परिजन

कंपनी गेट पर काटा हंगामा, आर्थिक सहायता देने की उठाई मांग

रुद्रपुर: आर्थिक सहायता नहीं मिलने पर भड़के मृतक के परिजन

वर्ष 2022 में हुआ था सड़क हादसा, कंपनी प्रबंधन ने दिया आश्वासन

रुद्रपुर, अमृत विचार। वर्ष 2022 में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले इकलौते बेटे गौरव के परिवार को आर्थिक सहायता मिलने पर रिश्तेदार और परिचित भड़क गए। उन्होंने सिडकुल की नामी गिरामी कंपनी के गेट पर हंगामा काटा और आर्थिक सहायता देने की मांग की।

आरोप था कि जिस ट्रक से सड़क हादसा हुआ था। उस ट्रांसपोर्टर का अनुबंध कंपनी से है। उन्होंने आगाह किया कि यदि जल्द ही उनकी मांग पर गौर नहीं किया तो परिवार के लोग गेट पर धरना शुरू करेंगे।

मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान मृतक की मां आशा आहुजा ने बताया कि चार मार्च 2022 को उसका इकलौता बेटा गौरव आहुजा (22) अपने दोस्तों के साथ कार से गदरपुर लौट रहा था। अचानक महतोष मोड़ पर सिडकुल की नामी गिरामी ऑटो कंपनी से अनुबंधित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी थी।

जिसमें गौरव की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य दोस्त घायल हो गए थे। पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। मगर कंपनी व ट्रांसपोर्ट कंपनी की ओर से कोई मुआवजा नहीं दिया गया। बताया कि गौरव परिवार में कमाने वाला इकलौता बेटा था और उसके पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी थी।

वर्तमान में युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति दयनीय हो चुकी है। आरोप था कि मौखिक तौर पर कई बार कंपनी प्रबंधन से मुआवजे की गुहार लगाई। मगर कोई गौर नहीं किया गया। जिसके बाद से रिश्तेदारों एवं परिचितों के माध्यम से प्रदर्शन कर मुआवजे की मांग की गई है।

वहीं कंपनी प्रबंधन ने आश्वासन दिया कि जल्द ही मृतक के परिवार को हरसंभव सहायता दी जाएगी। इस अवसर पर अंकुर मिड्ढा, अर्पित अरोरा, सागर गौचर, प्रशांत सिंह, अश्विनी कुमार, सत्यम सिंह, शीला कक्कड़, हिमांशु शुक्ला आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

 

ताजा समाचार

एयरपोर्ट जैसी सुविधाओं का दावा: इज्जतनगर स्टेशन से एक भी ट्रेन नहीं होती है ओरिजनेट
बरेली: एलएलबी की परीक्षा शुरू, तीन छात्रों को नकल सामग्री के साथ पकड़ा
बरेली: आज से इज्जतनगर दोहना रेल लाइन पर मेगा ब्लॉक, 5 जून तक रेल प्रशासन ने चार ट्रेनों को किया निरस्त
बरेली: इंजीनियरिंग के 60 छात्रों का प्लेसमेंट, स्वर्ण जयंती वर्ष में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के छात्रों का बेहतर प्रदर्शन
बरेली: अभी तीन दिन और सताएगी गर्मी, 1 जून को एक-दो स्थानों पर बूंदाबांदी का पूर्वानुमान
'पाकिस्तान ने 1999 में वाजपेयी के साथ किए गए समझौते का ‘उल्लंघन’ किया', नवाज शरीफ ने 25 साल बाद मानी गलती