संभल: लापता अधेड़ का सड़ी-गली हालत में मिला शव, फैली सनसनी 

मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति इधर-उधर कूड़ा बीनता था 

संभल: लापता अधेड़ का सड़ी-गली हालत में मिला शव, फैली सनसनी 

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। मंडी समिति के नजदीक क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान की बाउंड्री के पास एक 47 वर्षीय अधेड़ का सड़ा-गला शव मिला। युवक एक सप्ताह से लापता चल रहा था और मानसिक रुप से कमजोर था। इधर-उधर कूड़ा बीनता रहता था। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची। मामला सीमा विवाद में फंसने के बाद कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार किया है।

शनिवार की दोपहर दो बजे मंडी समिति स्थित रेलवे फाटक 36बी के पास से क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान को जाने वाले रास्ते पर एक 47 वर्षीय युवक का शव मिला। उधर से गुजर रहे एक युवक ने शव की शिनाख्त प्रगति विहार निवासी अनिल कुमार के रूप में की। इसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी। कुछ देर बार मृतक की मां शशि चौहान, भाई अभिषेक चौहान व आकाश चौहान मौके पर पहुंच गए और विलाप करने लगे।

आकाश ने बताया कि उनका भाई मानसिक रूप से कमजोर था और इधर-उधर कूड़ा बीनता रहता था। वह कई-कई दिन तक घर नहीं पहुंचता था। वह पिछले एक सप्ताह से घर नहीं गया था। तो सोचा कि इधर-उधर होगा और अपने आप ही आ जाएगा। शव कई दिन पुराना होने से सड़ी-गली हालत में था।

जिससे दूर तक बदबू फैल रही थी। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर तक मामला सीमा विवाद को लेकर अटका रहा। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने किसी के ऊपर किसी प्रकार का कोई शक जाहिर नहीं किया है और अग्रिम कार्रवाई से इनकार किया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

ये भी पढ़ें:- 'फैसले को चुनौती देने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करेगी PTI', इमरान खान की गिरफ्तारी पर शाह महमूद कुरैशी का बयान