भदोही: भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने दीपक मिश्रा पर जताया भरोसा, सौंपी जिले की कमान

भदोही: भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने दीपक मिश्रा पर जताया भरोसा, सौंपी जिले की कमान

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जिला अध्यक्ष पद पर दीपक मिश्रा की नियुक्ति के बाद इस पद को लेकर लंबे समय से चल रही कयास बाजी का शुक्रवार को पटाक्षेप हो गया। जिलाध्यक्ष पदपर नियुक्ति की घोषणा के बाद से ही नवनियुक्त युवा तेज तर्रार जिला अध्यक्ष को बधाई देने के लिए पार्टी कार्यालय सोनखरी में लोगों का तांता लगा हुआ है।

नगर के सोनखरी स्थित कार्यालय पर लोकपाल संयोजक मनोज सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में नव नियुक्त जिलाध्यक्ष दीपक मिश्र को दायित्व मिलने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस दौरान नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ने कहा कि युवा पार्टी के हित के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से बेहतर कार्य करेंगे, इसकी उन्हें पूरी उम्मीद है।

इसी क्रम में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को बधाई देने पहुंचे पार्टी के मंडल अध्यक्ष अश्वनी अग्रवाल, गगन गुप्त, विन्देश गुप्त, विरेद्र पांडेय, लवकुश तिवारी समेत भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ ने हर्ष व्यक्त हुए कहा कि श्री मिश्रा की नियुक्ति से संगठन काफी मजबूत होगा।

ये भी पढ़ें -हरदोई : नदी में डूबने से छात्र की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

Bareilly News: इस महीने 10 दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटा लें सारे जरूरी काम
प्रयागराज: औरंगजेब ने इस शिवलिंग पर मारी थी तलवार, चोट लगते ही निकली थी खून और दूध की धार, जानिए क्या है इस शिव मंदिर का पौराणिक महत्व?
लोकसभा चुनाव 2024: BJP ने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी... PM मोदी वाराणसी तो अमित शाह गांधीनगर से लड़ेंगे चुनाव, देखें पूरी लिस्ट
झारखंड के 14 में से 11 संसदीय सीटों के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा, फिर खूंटी से लड़ेंगे अर्जुन मुंडा
Lok Sabha Election 2024: बांदा से आरके सिंह पटेल और हमीरपुर से पुष्पेंद्र होंगे भाजपा के प्रत्याशी
Lok Sabha Election: Fatehpur से तीसरी बार चुनाव लड़ेगी साध्वी निरंजन ज्योति...प्रत्याशियों में दौड़ी खुशी की लहर
Online Jobs Apply