हरदोई : एक ही रात में तीन जगह चोरी की वारदात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना  

हरदोई : एक ही रात में तीन जगह चोरी की वारदात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना  

मल्लावां/ हरदोई, अमृत विचार। नगर में एक आभूषण की दुकान और एक मकान के साथ क्लीनिक को अज्ञात चोरों ने बारी -बारी से निशाना बनाकर सोने चांदी के आभूषण व एक बाइक सहित नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। वारदात का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस घटना के खुलासे में जुटी है। 

नगर के छोटे चौराहे पर गौरी जवेलर्स की दुकान संचालक महेश चंद्र सोनी पुत्र छोटे लाल निवासी बाजीगंज ने बताया कि अज्ञात चोर दुकान के पीछे लगे दरवाज़े को तोड़कर दुकान में घुसकर तिजोरी को तोड़कर और आग लगाकर करीब एक किलो चांदी के नए पुराने आभूषण और करीब 12 से 13 ग्राम सोने के आभूषण सहित 4 हजार की नगदी चोरी कर ले गए। 

दूसरी घटना में मेडिकल स्टोर संचालक बलराम वर्मा पुत्र फकीरे लाल निवासी छोटा चौराहा ने बताया कि मकान के पीछे से घुसकर मकान में ख़डी टीवीएस कम्पनी की राइडर बाइक चोरी कर ले गए। तीसरी घटना भगवन्तनगर निवासी डॉ राम प्रकाश के क्लीनिक में पीछे से लेट्रिन से घुसकर क्लेनिक के कमरों में पड़े तालों को तोड़कर करीब एक घंटे तक खंगालते रहे। गुल्लक से 4- 5 सौ रूपये पार कर ले गए।

12 - 2023-09-19T132326.648
      
ये पूरी घटना क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी से एक बार फिर से मल्लावां में दहशत का माहौल बना हुआ है। अभी पूर्व में हुईं चोरी की वरदाता को खुलासा नहीं हुआ है। वहीं एक रात तीन जगह चोरी पुलिस के लिए सरदर्द साबित हो सकता है। 

पुलिस करती रही गश्त, हो गई चोरी
पुलिस गश्त पर रहती है उसके वाबजूद चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस की मुस्तेदी पर लोग सवाल खड़े कर रहे है। सोमवार की रात कांस्टेबल देवेंद्र सिंह और होमगार्ड ब्रजनन्दन चुंगी से छोटे चौराहे तक रात्रि गश्त पर थे।

ये भी पढ़ें -राष्ट्रीय पोषण माह : CM योगी ने 1359 आंगनबाड़ी सेंटर का किया लोकार्पण, कहा - UP में खत्म हुआ कुपोषण