कल मुरादाबाद आ सकते हैं रेलवे के जीएम, स्टेशन पर सफाई तेज...व्यवस्थाएं दुरुस्त की

कल मुरादाबाद आ सकते हैं रेलवे के जीएम, स्टेशन पर सफाई तेज...व्यवस्थाएं दुरुस्त की

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का टिकट चेक करतीं मंडल वाणिज्य प्रबंधक अंजू सिंह।

मुरादाबाद, अमृत विचार। रेलवे के महाप्रबंधक के प्रस्तावित दौरे को लेकर रेलवे अधिकारी चौकन्ने हो गये है। स्टेशन परिसर में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इनके शुक्रवार को आने की संभावना है। खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता की भी वह जांच कर सकते हैं। क्योंकि 25 सितंबर को स्टेशन पर खाद्य पदार्थों की चेकिंग के दौरान  पेटीज व खस्ता में बासी आलू का प्रयोग किया गया था। 

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधरी के दौरे का अभी तक मंडल मुख्यालय को अधिकृत कार्यक्रम नहीं मिला है। लेकिन, शुक्रवार को प्रस्तावित दौरा मानकर अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। स्टेशन परिसर की साफ-सफाई को विशेष अभियान चलाया जा रहा है। महाप्रबंधक शुक्रवार को सुबह आठ बजे आ सकते हैं। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि अभी महाप्रबंधक के दौरे को लेकर कोई कार्यक्रम नहीं मिला है। स्टेशन पर साफ-सफाई रुटीन प्रक्रिया है।

स्टेशन पर चलाया गया टिकट चेकिंग अभियान
मुरादाबाद। मंडल रेल प्रबंधक राजकुमार सिंह के निर्देश पर बुधवार को मंडल वाणिज्य प्रबंधक अंजू सिंह के नेतृत्व में स्टेशन पर टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया। इसके अलावा मंडल के योग नगरी ऋषिकेश, देहरादून समेत अन्य स्टेशनों पर टिकट चेकिंग की गई। स्टेशन पर मंडल वाणिज्य प्रबंधक और डीसीआईटी जोगिंदपाल सिंह ने यात्रियों के टिकट चेक किये। असम एक्सप्रेस में िटकट चेक किए गए।  बिना टिकट के 1526 यात्रियों से 741565 रुपये जुर्माना वसूल किया गया। गंदगी फैलाने में 13 लोगों से 2100 रुपये जुर्माना वसूला गया।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: हंगामा, नोकझोंक के बीच 517 करोड़ रुपये के बजट को मंजूरी