Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शहीद हुए सिपाहियों के परिजनों को सीएम योगी करेंगे सम्मानित

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शहीद हुए सिपाहियों के परिजनों को सीएम योगी करेंगे सम्मानित

लखनऊ। 21 अक्टूबर को राजधानी लखनऊ स्थित रिजर्व पुलिस लाइन्स में मनाए जाने वाले पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उमेश पाल हत्याकांड के दौरान शहीद हुए कॉन्स्टेबल संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह के परिवारीजनों को सम्मानित करेंगे। कॉन्स्टेबल संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात थे। 

बता दें कि 24 फरवरी को जब अतीक के बेटे असद ने गैंग के अन्य लोगों ने उमेश पाल के घर के बाहर उन पर हमला किया तो संदीप और राघवेंद्र ने गैंग के लोगों से मोर्चा लिया। हालांकि दोनों ही हमलावरों की गोलियों और बम की चपेट में आ गए। इसमें संदीप निषाद की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

जबकि गंभीर रूप से घायल राघवेंद्र सिंह को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां बाद में उन्होंने भी दम तोड़ दिया था। शहीद कॉन्स्टेबल संदीप निषाद आजमगढ़ के बिसईपुर गांव के रहने वाले थे। वहीं कॉन्स्टेबल राघवेंद्र सिंह रायबरेली के लालगंज के कोरिहरा गांव के रहने वाले थे।

 

ताजा समाचार

Kanpur: बिटकॉइन और क्रिप्टो करेंसी में निवेश करने के नाम पर करते ठगी...जालसाजी के लिए कॉल सेंटर भी बनवाया, सात आरोपी गिरफ्तार
Kanpur Crime: विवाद की जानकारी के बहाने बुला कर युवती की लूटी अस्मत...धमकी भी दी, आरोपी अधिवक्ता गिरफ्तार
लखीमपुर-खीरी: रोटरी क्लब के कार्यक्रम में 160 कृत्रिम हाथ वितरित
पीलीभीत: गर्मी ने बिकवा दिए 15 करोड़ के एसी-कूलर, मटकों की भी बढ़ी डिमांड...दामों में भी उछाल
world bicycle day special: सिर्फ यातायात का साधन ही नहीं, बल्कि एक जरूरी एक्सरसाइज इक्विमेंट का प्रतीक है साइकिल
Kanpur: आठ दिनों में फुंके तीन ट्रांसफार्मर...तीन सौ घरों की बिजली गुल, दस लोगों की जा चुकी जान, हाईवे जामकर कर लोगों ने किया प्रदर्शन