बरेली: पिता ने की 16 महीने की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज

पिता पर 16 महीने की बेटी से की दुष्कर्म की कोशिश की रिपोर्ट

बरेली: पिता ने की 16 महीने की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। एक पिता पर 16 महीने की बेटी से दुष्कर्म से कोशिश का आरोप लगा है। बच्ची की मां का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने घिनौनी हरकत की। मां की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी पिता समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला के मुताबिक उनकी शादी जुलाई 2021 में कायमगंज, फर्रुखाबाद में हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद पति, सास, ससुर, देवर, ननद और ननदोई दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। उन्होंने बेटी को जन्म दिया, इससे ससुराल पक्ष के लोग अधिक नाराज रहने लगे। चार सितंबर को वह डेढ़ साल बाद बेटी के साथ ससुराल गई थीं, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों के व्यवहार में बदलाव नहीं आया। 4 अक्टूबर को वह 16 महीने की बेटी को सुलाकर गईं थी। इसी दौरान पति कमरे में पहुंचा और बेटी से गंदी हरकत करने लगा। 

इससे बेटी जाग गई और तेज आवाज में रोने लगी। वह तुरंत कमरे में पहुंची और पति से बेटी के रोने का कारण पूछा तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा। सास को बताया तो वह भी बहाने बनाने लगी।महिला ने बताया कि पति और सास ने बेटी का इलाज भी नहीं कराने दिया। वह रिपोर्ट लिखाने के लिए कायमगंज थाना जाना चाहती थीं लेकिन घर वालों ने रोककर जान से मारने की धमकी दी।

पूछताछ करने पर 16 अक्टूबर को उनका पति जबरदस्ती बरेली छोड़ गया। इसके बाद पीड़िता ने थाना बारादरी पहुंचकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने दहेज एक्ट, दुष्कर्म की कोशिश के अलावा अन्य धाराओं में पति, सास, ससुर, देवर, ननद व ननदोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी---हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर बारादरी।

यह भी पढ़ें- बरेली: मनौना धाम के महंत ने महिला से की मारपीट, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल