मच्छर संभलते नहीं और देश को विश्व गुरु बनाने चले हैं: अखिलेश

 मच्छर संभलते नहीं और देश को विश्व गुरु बनाने चले हैं: अखिलेश

शाहाबाद हरदोई। समाजवादी पार्टी की लोक जागरण यात्रा लेकर शाहाबाद में पूर्व विधायक आसिफ खान बब्बू के आवास पर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने व्यंग्यात्मक लहजे में डेंगू की बढ़ती हुई बीमारी पर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा जो विश्व गुरु बनने की बात कर रहे हैं उनसे मच्छर नहीं संभल रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस को जब गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी को मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं देनी थी तो रात्रि के 1:00 बजे तक पार्टी के लोगों को बिठाना बिल्कुल गलत था। उन्होंने बताया समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश में सबसे पहले अपना एकलौता विधायक देकर उनकी सरकार बनवाई थी। तब गवर्नर ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को बुलाया था। कांग्रेस पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ धोखा किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जहां पर समाजवादी पार्टी नंबर एक और नंबर दो पर थी वही सीटें समाजवादी पार्टी ने मांगी थी। भाजपा द्वारा इंडिया गठबंधन टूटे जाने का प्रचार किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा को यह कहने का मौका क्यों दिया गया ?  इससे पूर्व अल्लाहपुर तिराहे पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आसिफ खान बब्बू ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत किया।

बलाय कोर्ट स्थित आवास पर पहुंचने पर नगर पालिका अध्यक्ष नसरीन बानो ने अखिलेश यादव को बुकें और चित्र देकर स्वागत किया। आसिफ खान बब्बू के आवास पर भारी भीड़ देखकर पूर्व मुख्यमंत्री गदगद हो गए। पूरा वातावरण अखिलेश यादव, बब्बू खान जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा। इस मौके पर टोडरपुर के पूर्व प्रमुख उदयवीर सिंह, शाहाबाद के पूर्व प्रमुख अखिलेश वर्मा सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: बहराइच: कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों रुपयों का हुआ नुकसान