सड़क हादसा जा रहा हत्या की ओर: जिस कार से आरोपी भागे, उसका नंबर निकला लोडर का, ये है पूरा मामला

कानपुर में सड़क हादसा हत्या की ओर जा रहा है।

सड़क हादसा जा रहा हत्या की ओर: जिस कार से आरोपी भागे, उसका नंबर निकला लोडर का, ये है पूरा मामला

कानपुर में सड़क हादसा हत्या की ओर जा रहा है। जिस कार से आरोपी भागे, उसका नंबर लोडर का निकला है। कोयला नगर में कार की टक्कर से शिक्षक की मौत हुई थी।

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा के कोयला नगर स्वर्ण जयंती विहार में मॉर्निग वॉक पर निकले प्राइमरी शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत के मामले में हादसा मानकर चल रही सेन पश्चिम पारा पुलिस ने अब हत्या के एंगल पर भी जांच शुरू कर दी है।

मृतक के मोबाइल की सीडीआर निकलवा कर पुलिस ने करीब एक किलोमीटर तक सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिस इको कार से टक्कर हुई वह कल्याणपुर की निकली, लेकिन कागजों में दर्ज मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ है। वहीं हादसे के बाद जिस दूसरी कार से आरोपी फरार हुए, उसका नंबर लोडर का निकला है।

कोयला नगर देहली सुजानपुर निवासी राजेश गौतम महाराजपुर के सुभौली गांव के प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे। रोज की तरह शनिवार सुबह छह बजे वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। घर से एक किलोमीटर दूर स्वीट हाउस के पास पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद कार सवार लोग भागने लगे लेकिन कार निकल न सकी तो चालक समेत चारों कार सवार उतरे और पीछे आ रही दूसरी वैगनआर कार में बैठ कर फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने वैगनआर कार का नंबर नोट कर एप पर चेक किया तो वह लोडर का निकला। जिसके बाद परिजनों ने हत्या का शक जताया। रविवार को पुलिस ने मृतक के घर पहुंच कर परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद मृतक राजेश के मोबाइल नंबर की भी सीडीआर निकलवाने के लिए भेज दी। साथ ही घटनास्थल के दोनों ओर के एक किलोमीटर दायरे के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो वैगनआर में सिर्फ चालक बैठा दिखाई दिया।

वहीं बाद में उसमें एक किलोमीटर आगे तक पांच लोग बैठे दिखाई दिए। सेन थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि जांच शुरु कर दी गई है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। मृतक की सीडीआर निकलवाई गई है। जब्त कार के मालिक को फोन मिलाया गया तो वह स्विच ऑफ बता रहा है। पुलिस को उसके घर भेज कर पता लगवाया जाएगा। और सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

ये है पूरा मामला- Kanpur Kushagra Murder: प्रभात ने बरामद कराया चापड़ और कुशाग्र का मोबाइल, कोचिंग के साथी भी याद कर रोए

ताजा समाचार

सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा
Lucknow voting: नवदीप रिणवा ने डाला Vote, मतदान की तैयारियों को लेकर दी जानकारी
लखीमपुर खीरी: कैंटीन के फ्रिजर में चिपके मिले चाचा-भतीजे के शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आईपीएल नीलामी में आरसीबी द्वारा चुने जाने से पहले क्रिकेट छोड़ने का मन बना रहे थे स्वप्निल सिंह
Lok Sabha Election 2024: जालौन में स्वतंत्र देव सिंह ने डाला वोट, बोले- उज्जवल भविष्य के लिए जनता BJP के पक्ष में कर रही मतदान
मतदान में उत्सव के समान ही होनी चाहिये आपकी शत-प्रतिशत सहभागिता: आचार्य शान्तनु जी महाराज