Video: स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है... लक्ष्मी वाले बयान पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

Video: स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है... लक्ष्मी वाले बयान पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

लखनऊ। अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद ने दिवाली पर्व पर एक बार फिर हिन्दू धर्म पर टिप्पणी करके विवादों में आ गए हैं, जिसे लेकर धर्मगुरु और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उन पर तीखा हमला बोला है। 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने को कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है। उन्हें इलाज की बहुत जरुरत है, मैं सीएम योगी आदित्यनाथ जी से कहूंगा कि उनके बोलने पर पाबंदी लगाई जाई जाए।"

दरसअल स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिवाली पर सोशल मीडिया साइट एक्स पर फोटो साझा करते हुए लिखा, "दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ,आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है?" 

इसके आगे उन्होंने कहा, "यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है।" स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर विवाद मच गया है।  तमाम धर्मगुरुओं और हिन्दू संगठनों ने उनके बयान पर आपत्ति जताई है और इसका विरोध किया है। 

यह भी पढ़ें:-यह भी पढ़ें:-चार हाथ, आठ हाथ, दस हाथ... दिवाली पर सपा के स्वामी ने मां लक्ष्मी पर दिया विवादित बयान, भड़के लोग