हल्द्वानी: स्कूटी सवार नाबालिगों की टशनबाजी में गई अधेड़ की जान

हल्द्वानी: स्कूटी सवार नाबालिगों की टशनबाजी में गई अधेड़ की जान

हल्द्वानी, अमृत विचार। बनभूलपुरा की तंग गलियों में दोस्तों के साथ फर्राटा भर रहे स्कूटी सवार नाबालिग ने एक अधेड़ को अपनी चपेट में लिया। घटना में अधेड़ की मौत हो गई। स्कूटी सवारों को भागने से पहले ही लोगों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

साबरी मस्जिद इंदिरानगर बनभूलपुरा निवासी सफीक अहमद (50) पुत्र अब्दुल माजिद सोमवार की रात खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच स्कूटी संख्या यूके 04 जेड 2650 पर सवार तीन नाबालिग बेहद तेज रफ्तार से गुजरे और सफीक को चपेट में ले लिया।

घटना में सफीक बुरी तरह घायल हुए और नाबालिग भी स्कूटी से गिर गए। जिसके बाद इलाकाई लोगों ने नाबालिगों को दबोच लिया। आनन-फानन में सफीक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से नाराज लोगों की भीड़ कार्रवाई की मांग और आरोपियों को लेकर बनभूलपुरा थाने पहुंच गई।

जहां पुलिस ने भरोसा देकर लोगों को शांत कराया। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि स्कूटी सवार नाबालिग भी घायल हुए हैं। उनके परिजनों को थाने बुलाया गया और काउंसिलिंग के बाद नाबालिग परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। मामले में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

FOOTER:

ताजा समाचार

Online Jobs Apply