गरमपानी: चार साल से सड़क निर्माण अधूरा होने से ग्रामीण खफा 

गरमपानी: चार साल से सड़क निर्माण अधूरा होने से ग्रामीण खफा 

गरमपानी, अमृत विचार। अल्मोड़ा हल्द्वानी हाइवे से सटे रामगढ़ ब्लॉक के चांफा गांव के बाशिंदों का सब्र आखिरकार जवाब दे गया। पिछले चार वर्ष से सड़क मार्ग का कार्य अधूरा पड़े होने से ग्रामीणों का पारा चढ़ गया। ग्रामीणों ने नारेबाजी कर रोष जताया। एसडीएम कोश्या कुटोली को ज्ञापन भेज सड़क की मरम्मत किए जाने की मांग उठाई। अनदेखी पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

चांफा के ग्रामीणों ने नारेबाजी कर रोष जताया। आरोप लगाया कि गांव के लिए चार वर्ष पूर्व विधायक निधि से सड़क निर्माण किया गया पर कार्य अधूरा छोड़ दिया गया। देखरेख न होने से निर्माण किया मार्ग भी बदहाल हो चुका है। गांव के बाशिंदे जान जोखिम में डाल आवाजाही को मजबूर हो चुके हैं।

मरीजों व गर्भवती महिलाओं को डोली के सहारे अस्पताल पहुंचाना मजबूरी बन चुका है। कई बार सड़क निर्माण व मरम्मत की मांग उठाई गई पर लगातार अनदेखी की जा रही है। ग्रामीणों ने शासन प्रशासन पर गांव की उपेक्षा किए जाने का आरोप भी लगाया। उपजिलाधिकारी कोश्या कुटोली विपिन चंद्र पंत को ज्ञापन भेज गांव की सड़क को गंगरकोट - जौरासी मोटर मार्ग से जोड़ने तथा मोटर मार्ग की मरम्मत करवाए जाने की मांग उठाई है।

चेतावनी दी की यदि अनदेखी की गई तो आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। इस दौरान नंदन सिंह नेगी, विक्रम सिंह नेगी, जीवन सिंह, ललित सिंह, मोहन नेगी, हरीश सिंह, सोनू, सुनील, नंदन, नीरज, धन सिंह, गणेश सिंह, दिनेश जीना, जगत सिंह, पूरन सिंह आदि मौजूद रहे।

FOOTER:

ताजा समाचार

Online Jobs Apply