सड़क किनारे खड़े परिवार को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, सास और दामाद की मौत

कुठौंद थाना क्षेत्र के मदनेपुर के पास फोरलेन की घटना

सड़क किनारे खड़े परिवार को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, सास और दामाद की मौत

कुठौंद /जालौन, अमृत विचार। कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदनेपुर के पास जालौन औरैया फोरलेन पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। सड़क किनारे खड़े परिवार के चार लोगों को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में सास व दामाद की मौत हो गई, जबकि महिला और चार साल की मासूम गम्भीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने घायलों को एक प्राइवेट गाड़ी रोक कर कुठौंद अस्पताल पहुंचाया, हालत गम्भीर होने पर डॉक्टर ने दो को रेफर कर दिया जबकि दो की मौत की पुष्टि की है।  

जानकारी के अनुसार राजेंद्र प्रसाद उर्फ टिक्कू पुत्र बाबू राम निवासी मदनेपुर  के घर त्योहार पर उसकी सास राम जानकी, साली गुलाबी देवी उम्र 27वर्ष व उसकी बेटी संजना उम्र 4 वर्ष निवासी रूरा थाना कोतवाली औरैया जनपद औरैया आई हुई थी। मंगलवार को वह तीनों को छोड़ने के लिए आया हुआ था। चारों सड़क किनारे खड़े वाहन का इंतजार कर रहे थे तभी  जालौन की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार  ने जोरदार टक्कर मार दी।  इस हादसे में चारों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। घायलों को राहगीरों ने उन्हें समुदायक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां पर राजेंद्र प्रसाद एवं रामजनकी को मृत घोषित कर दिया एवं महिला गुलाबी देवी उसकी मासूम बच्ची को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार प्रजापति मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें -अयोध्या : एसडीएम सोहावल करेंगे मुठभेड़ की मजिस्ट्रेट जांच, 25 तक दर्ज होंगे बयान

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार