नैनीताल की सुंदरता की कायल हुईं मैंने प्यार किया फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री 

नैनीताल की सुंदरता की कायल हुईं मैंने प्यार किया फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री 

नैनीताल, अमृत विचार। पहाड़ों की साफ आबोहवा, मेहनतकश व ईमानदार लोग समेत यहां की संस्कृति को दर्शाती वेब सीरीज काफल में अभिनय करने के लिए मशहूर अभिनेत्री व मैंने प्यार किया फिल्म से सुर्खियों में आई भाग्यश्री ने नैनीताल में अपने किरदार की शूटिंग की, जिसके बाद वे नैनीताल की सुंदरता का लुत्फ उठाने भी गयी। इस दौरान उन्होंने मॉल रोड, भोटिया मार्केट आदि में सैर की तथा प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाया। 

बलरामपुर हाउस में उन्होंने फ़िल्म के लिए कुछ शूट किए जिसके बाद वे नैनीताल की सुंदरता से रूबरू भी हुईं।वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म के सिलसिले में पहली बार उनको नैनीताल आने का मौका मिला है। यहां का मौसम व लोग काफी अच्छे हैं। कहा कि वे दोबारा यहां आना चाहती हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर और अच्छी सुविधाएं होंगी तो लोग यहां पर फ़िल्म की शूटिंग के लिए अधिक संख्या में पहुंचेंगे। 

वेब सीरीज के बढ़ते प्रचलन को लेकर उन्होंने कहा कि इसके फायदे और नुकसान दोनों हैं, जहां एक ओर वेब सीरीज आने के बाद युवा प्रतिभाओं को आसानी से अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिल रहा है। वहीं कुछ डायरेक्टर व प्रड्यूसरों द्वारा पैसे कमाने के चक्कर में इसके जरिए अश्लीलता परोसी जा रही है, जोकि हमारी युवा पीढ़ी के लिए नुकसानदायक है।

इस पर रोक लगनी चाहिए। वहीं एक्टिंग के जरिए अपना करियर बनाने जा रहे युवाओं को संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि अपने टैलेंट में इजाफा करें और कभी भी अपने आप को संपूर्ण मानने की गलती ना करें और कलाकारी को हल्के में ना लें क्योंकि कलाकार कभी भी संपूर्ण नहीं हो सकता है, क्योंकि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में एक्टिंग में मुकाम हासिल करना काफी मुश्किल काम हो चुका है।

Online Jobs Apply