Kanpur: खेत में जानवर निकालने को लेकर की थी किसान की हत्या, दो पड़ोसी भाई व भतीजा हत्यारोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया।

Kanpur: खेत में जानवर निकालने को लेकर की थी किसान की हत्या, दो पड़ोसी भाई व भतीजा हत्यारोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद की।

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र में खेत में जानवर निकालने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने किसान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को बाबन गांव से गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद की।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

1- नरेन्द्र निवासी कोहरा थाना सजेती
2- अवधेश निवासी कोहरा थाना सजेती
3- राहुल उर्फ रामभोला निवासी कोहरा थाना सजेती

यह था मामला

सजेती के कोहरा गांव निवासी माया देवी ने बताया की उनके पति राजेंद्र सिंह दीपावली की दोपहर खेत से अपने मवेशी (भैंस) ले जा रहे थे। इसी दौरान भैंसे दूसरे के खेतों से निकलने लगी। इस पर पड़ोस के रहने वाले राहुल, अवधेश सिंह, नरेन्द्र सिंह ने विरोध किया। बेटे ददेवेंद्र उर्फ गुड्डू व राघवेंद्र ने बताया कि उनके पिता ने गालीगलौज का विरोध किया तो उन लोगों ने मारापीटा। इसके बाद बीच बचाव करने पर मामला शांत हो गया। इसके बाद शाम करीब साढ़े छह बजे आरोपी राहुल चाकू लेकर घर में घुस गया और गालीगलौज करते हुए पिता के पेट में एक के बाद एक चार बार चाकू मार दिया और भाग गया। वे लोग राजेंद्र सिंह को घाटमपुर सीएचसी लेकर पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरे दिन सोमवार सुबह पिता की सांसें थम गईं थी। 

ये भी पढ़ें- UP: वो के बीच में आने से होने लगा था विवाद…पति की मौत के बाद रहती थी लिव इन में, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बयां कर रही नृशंसता की हद

ताजा समाचार