लखनऊ: अंतिम यात्रा पर निकले सुब्रत राय सहारा, थोड़ी देर में बैकुंठधाम पर होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ: अंतिम यात्रा पर निकले सुब्रत राय सहारा, थोड़ी देर में बैकुंठधाम पर होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ। सहारा समूह के मुखिया सुब्रत रॉय अंतिम यात्रा पर निकले हैं। थोड़ी ही देर में उनके पार्थिव शरीर का बैकुंठ धाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं लखनऊ के गोमती नगर स्थित सहारा शहर से अंतिम यात्रा निकाली गई। अंतिम यात्रा में सहारा शहर से बैकुंठ धाम तक सहारा से जुड़े भारी संख्या में लोग शामिल हुए। 

Untitled-9 copy

जहां अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। यहां जो भी लोग पहुंच रहे थे, उन्हें आईडी कार्ड के साथ अंतिम दर्शन के लिए अंदर जाने दिया गया। बता दें कि अंतिम यात्रा अंबेडकर चौराहा, गांधी सेतु से होते हुए 1090 चौराहा से मुड़कर बैकुंठ धाम पहुंचेगी। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Untitled-8 copy

 गौरतलब है कि सहारा समूह के संस्थापक सुब्रत रॉय का मंगलवार को मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हुआ था। इसके बाद बुधवार को उनके पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया गया था। वहीं उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे

अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बैकुंठ धाम में लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। भारी संख्या में लोग उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंच रहे है। वहीं अंतिम संस्कार को लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस ने व्यापक इंतजाम किए हैं। 

यह भी पढ़ें: आगरा: ताजमहल का दीदार करने पहुंचे बुजुर्ग को पड़ा दिल का दौरा, बेटे ने सीपीआर देकर बचाई जान