Sa Vs Aus: बारिश के कारण रूका मैच, दक्षिण अफ्रीका के 14 ओवर में चार विकेट पर 44 रन

Sa Vs Aus: बारिश के कारण रूका मैच, दक्षिण अफ्रीका के 14 ओवर में चार विकेट पर 44 रन

कोलकाता। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले को बारिश के कारण 14 ओवर के बाद खेल को रोक दिया गया है। बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय दक्षिण अफ्रीका ने 14 ओवर के बाद चार विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिये है। 

दक्षिण अफ्रीका ने बारिश की आशंका के मद्देनजर आज यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरे दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक तीन रन और तेम्बा बावुमा शून्य को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड और स्टार्क ने आठ रन के स्कोर पर तीसरे ओवर में पवेलियन भेज दिया।

 इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज दबाव में देखे गये। 11वें ओवर में स्टार्क ने एडेन मारक्रम 10 रन पर आउट कर अपना दूसरा विकेट लिया। इसके अगले ओवर में हेजलवुड ने रासी वान डेर डुसेन छह रन को अपना शिकार बनाते हुए दक्षिण अफ्रीका चौथा झटका दिया। 14 ओवर के बाद बारिश के कारण खेल रोके जाने पर दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिये है। हेनरिक क्लासेन 10 रन और डेविड मिलर 10 रन बनाकर क्रीज पर है। अभी तक मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका पर दबाव बनाये रखा है। 

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने न्यूजीलैंड से पूछा, उन्होंने कोहली की मदद क्यों की?