बरेली: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का भी आरोप

नोएडा में काम करने गई थी युवती, कैंट पुलिस ने तीन पर दर्ज की रिपोर्ट, युवती के जन्मदिन पर उसी के कमरे पर पिलाई गई थी कोल्डड्रिंक

बरेली: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का भी आरोप

बरेली/कैंट, अमृत विचार : नोएडा में काम करने गई युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और वायरल करने की धमकी देकर देह व्यापार भी कराया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के आदेश पर कैंट पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - बरेली: डेंगू के सात नए मरीज मिले, 987 हुई संख्या

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी युवती के मुताबिक उसकी मां का निधन हो गया है, जबकि पिता दिव्यांग हैं। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह नौकरी की तलाश में नोएडा गई। नोएडा के सेक्टर 63 में एक प्राइवेट कंपनी में उनकी नौकरी लगी। कंपनी में उसकी मुलाकात भुता क्षेत्र के गांव गुलड़िया हजारीलाल निवासी सुखदेव शर्मा और उसके दोस्त गाजियाबाद के थाना खोड़ा निवासी संदीप कुमार उर्फ दीपू से हुई।

आरोप है कि सुखदेव ने उसका मोबाइल नंबर लेकर मदद करने का भरोसा दिया। दोस्ती बढ़ने पर वह उसके कमरे पर आने-जाने लगा। आरोप है कि 8 अगस्त को युवती का जन्मदिन था। आरोपी केक लेकर कमरे पर पहुंचा और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए और दुष्कर्म किया। जब वह होश में आई तो उसे घटना का पता चला।

उस समय उसका दोस्त संदीप कमरे में मौजूद था। संदीप से घटना के बारे में पूछा तो उसने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद सुखदेव और संदीप उसको अपने कमरे पर बुलाकर आए दिन दुष्कर्म करते रहे। आरोप है कि 29 अगस्त को उसने गाजियाबाद से बरेली के लिए ट्रेन पकड़ी। इसकी भनक आरोपी सुखदेव को हुई। वह भी पीछा करते हुए उसी ट्रेन में बैठ गया।

रात 10 बजे जब वह बरेली पहुंची तो आरोपी ने अपने दोस्तों की मदद से उसे एक कार में जबरन बैठा लिया और उसके साथ कार में एक बार फिर से दुष्कर्म किया। इसके बाद सेटेलाइट पुल के पास कैंट रोड पर चलती कार से फेंककर फरार हो गए। किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई। शिकायत के बाद एसएसपी के निर्देश पर कैंट पुलिस ने आरोपी सुखदेव शर्मा, संदीप कुमार उर्फ दीपू समेत एक अज्ञात के खिलाफ कैंट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बिना कपड़ों के एप पर दिखवाता था लाइव: आरोप है कि फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी एक एप पर उसे जबरन कपड़े उतरवाकर लाइव कराता था। उसने ब्लैकमेल कर उससे 25 हजार रुपये भी ठग लिए।

ये भी पढ़ें - बरेली: दलहन, तिलहन पर करें फोकस, देश बनेगा आत्मनिर्भर