बरेली कॉलेज का कर्मचारी निकला सीसीटीवी कैमरे और एसी चोर, दो अन्य साथियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज

बरेली कॉलेज का कर्मचारी निकला सीसीटीवी कैमरे और एसी चोर, दो अन्य साथियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। 16 नवबंर को बरेली कॉलेज के इतिहास विभाग से एसी आउटडोर और दो सीसीटीवी कैमरे चोरी हो गए थे। जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो बरेली कॉलेज में मस्टररोल पर लगे कर्मचारी और बरेली कॉलेज के पीछे वाले गेट पर चाय लगाने वाला एक कर्मचारी के बेटे का चेहरा सामने आया।

कॉलेज में चर्चा है कि एक परमानेंट कर्मचारी भी इसमें शामिल था जिसका नाम हटा दिया गया। आज इस मामले में थाना बारादरी में तीनो के खिलाफ मुकदजा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। 

बरेली कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर डॉक्टर आलोक कुमार खरे ने बताया 16 नवंबर की शाम के समय इतिहास विभाग में एसी आउटडोर और दो सीसीटीवी कैमरे चोरों ने चोरी कर लिए। जानकारी हासिल करने पर तीन लोगों के नाम प्रकाश में आए। जिसमें बरेली कॉलेज में मस्टररोल पर लगा लवी पुत्र राकेश, सागर उर्फ छंगा पुत्र संतोश और तीसरा व्यक्ति सोनू चाय की दुकान  लगाने वाला निकला।

उन्होंने बारादरी पुलिस से चोरी के प्रकरण में तीनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने बरेली कॉलेज जाकर जांच पड़ताल की। यहां के कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ चोरी की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

चोरी के बाद तोड़ा था सीसीटीवी कैमरा 
जिस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। उसके बाद आरोपियों ने कुछ दूर पर लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरे को देखा। पकड़े जाने के डर से उस कैमरे को तोड़ दिया गया। लेकिन वह उसकी फुटेज में आ चुके थे। जिस कारण मामले का खुलासा हो सका। 16 नवबंर से आरोपियों को मौका दिया जा रहा था कि वह चोरी किए सामान को ला कर दे दें या फिर हर्जाना भर दें। लेकिन बात नहीं बनी। तब जाकर आज 9 दिन बार कार्रवाई की गई है। 

इससे पहले भी हो चुकी है चोरी की घटनाएं
बरेली कॉलेज मे यह चोरी का पहला मामला नहीं है। इससे पहले बीती साल जूलॉजी डिपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों को चोर चोरी कर ले गए थे। उस दौरान मामले को दबा दिया गया था। सेमीनार रूम में भी चोरी की घटना हुई थी। लेकिन चोर हाथ नहीं आया था। अब से तीन साल पहले बीबीए विभाग से कई सारे पंखे गायब हो गए थे।

ये भी पढे़ं- बरेली: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

 

ताजा समाचार

Lok Sabha Elections-2024: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें नाम...
सुलतानपुर में प्रबुद्ध वर्ग से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया संवाद, बोले-10 वर्ष में बदली देश के दशा
Budaun: गोकशी करने वाले गिरोह के 10 सदस्यों पर लगी गैंगस्टर
काशीपुर: मौसम में बदलाव के साथ ही बिगड़ी लोगों की सेहत  
Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बोले- 'दुनिया में काम करने के तरीके में हुआ बदलाव...नई शिक्षा नीति युवाओं को देगी नई दिशा'
बहराइच: डिजिटाइजेशन व्यवस्था का विरोध हुआ तेज, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने बीएसए को सौंपा ज्ञापन
Online Jobs Apply