जसपुर: शार्ट सर्किट से जसपुर मेन बाजार स्थित ज्वैलरी की दुकान में लगी आग

जसपुर: शार्ट सर्किट से जसपुर मेन बाजार स्थित ज्वैलरी की दुकान में लगी आग

जसपुर, अमृत विचार। शार्ट सर्किट से जसपुर  मेन बाजार स्थित ज्वैलरी की एक दुकान में आग लग गई । जिससे करीब एक लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान है ।
 
जसपुर के मेन बाजार स्थित संजय गहलौत की गौरी ज्वैलर्स की दुकान में शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई । और आग की लपटें उठने लगीं । दुकान में आग की लगती देखकर दुकान मालिक बुरी तरह घबरा गया और अपनी जान बचा कर तुरंत दुकान से निकल कर बाहर आ गया।
 
दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया । शोर सुनकर व दुकान में आग की लपटें उठती देखकर  बाजार में हाहाकार मच गया । लोग आनन-फानन में दौड़कर मौके पर पहुंचे । आसपास के दुकानदार व बाजार में शाॅपिंग कर रहे लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई । लोग आसपास के हैंडपंपों से बाल्टियों आदि से पानी लाकर आग बुझाने में जुट गये । इधर घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। 
 
सूचना मिलने पर फायर स्टेशन जसपुर से तत्काल फायर यूनिट घटनास्थल पर पहुंची । फायर ब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया और आग को पूर्ण रूप से बुझाया । आग से दुकानदार का करीब एक लाख रुपए का नुकसान बताया गया है । गनीमत रही कि आग से कोई जन हानि नहीं हुई । आग बुझाने वाली फायर ब्रिगेड की टीम एल एफ एम  रमेश चंद्र ,चालक संदीप कुमार, एफ एम विजेंद्र सिंह व शैलेंद्र सिंह शामिल रहे ।

ताजा समाचार

Online Jobs Apply