रामपुर : अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, मचा कोहराम

गंज और अजीमनगर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल, बरेली रेफर

रामपुर : अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, मचा कोहराम

सैदनगर/ रामपुर/अमृत विचार। गंज और अजीमनगर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हादसा खौद मुरसैना के बीच स्वार रोड स्थित हमजा होटल के सामने खड़े ट्रक से हुआ। ट्रक चालक ट्रक को खड़ी करके हमजा होटल पर चाय पीने चला गया था। इस दौरान रामपुर की तरफ से आ रही एक बाइक खड़ी ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में बाइक चला रहा पीपलसाना स्वार निवासी युवक पंकज घायल हो गया। जबकि पीछे बैठे मोहन के 22 वर्षीय बेटे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई। हादसे की सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। कुछ देर के बाद ही घर वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कार्यवाहक थाना प्रभारी रजनीश कुमार ने बताया, ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। दोनों युवक शादी समारोह से लौटकर वापस अपने घर जा रहे थे।
दूसरा सड़क हादसा गंज थाना क्षेत्र का है। शहजादनगर थाना क्षेत्र गांव धमोरा निवासी राजेंद्र ने बताया, उसका भाई नरेश (35) 24 नवंबर की शाम को क्रोकोडाइल पार्क के पास खड़ा था कि इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मारकर घायल कर दिया था। जहां उसको घायल अवस्था में उपचार के लिए ले लाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। बाद में मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चालक पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : गतकों और तलवारबाजी में युवाओं ने दिखाए हैरत अंगेज कारनामे, नगर कीर्तन को शहर विधायक ने दिखाई हरी झंडी

Online Jobs Apply