Unnao News: आशिक मिजाज शिक्षक ने कर दिया बड़ा कांड… रसोईया ने ही दर्ज कराई FIR, जानें- पूरा मामला

उन्नाव में आशिक मिजाज शिक्षक पर दर्ज हुई पॉक्सो और छेड़छाड़ की रिपोर्ट।

Unnao News: आशिक मिजाज शिक्षक ने कर दिया बड़ा कांड… रसोईया ने ही दर्ज कराई FIR, जानें- पूरा मामला

उन्नाव में आशिक मिजाज शिक्षक पर रसोईया ने पॉक्सो और छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर सरोसी ब्लॉक अंतर्गत एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक पर गंभीर आरोप लगे हैं। विद्यालय की रसोईया ने शिक्षक पर स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं व खुद के साथ अश्लील हरकतें करने व जान से मारने की धमकी देने का प्रार्थनापत्र दिया है। रसोईया की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सरोसी गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके बच्चे उच्च प्राथमिक विद्यालय सरोसी प्रथम कम्पोजिट में अध्ययनरत है। वह इसी स्कूल में रसोइया के पद पर कार्यरत है। बीते दिनों स्कूल की बच्चियों ने बताया कि प्रधानाध्यापक राजेश कुमार बच्चियों को अपने पास बुलाकर उनसे अश्लील हरकतें व बदसलूकी करता हैं।

बच्चियों ने बताया कि हम लोगों ने इसकी शिकायत स्कूल की शिक्षिका से की थी। इसके बाद स्कूल की शिक्षिका ने शिक्षक व बच्चियों से पूछताछ की। इसमें करीब 18 बच्चियों व रसोइया ने शिक्षक की पूरी करतूत बताई। इसके बाद रसोइया ने शिक्षक के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षक राजेश पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की है।

ये भी पढ़ें- UP: प्रेमिका की नृशंस हत्या कर प्रेमी ने खुद भी निगला जहरीला पदार्थ... मौत, हाईवे पर वारदात को दिया अंजाम