शाहजहांपु: ढाई घाट मेला- रूट और पार्किंग को लेकर पूर्व अध्यक्ष अड़े तो बैक फुट पर आई पुलिस

सीओ ने बदल दिया था रूट, वापसी में फर्रुखाबाद जाने को मजबूर होते श्रद्धालु, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष ने एसपी से मिलकर बताई समस्या, चंद घंटों में पूर्ववत कराई व्यवस्था

शाहजहांपु: ढाई घाट मेला- रूट और पार्किंग को लेकर पूर्व अध्यक्ष अड़े तो बैक फुट पर आई पुलिस

शाहजहांपुर/ मिर्जापुर, अमृत विचार: ढाई घाट मेला के मुख्य पर्व कार्तिक पूर्णिमा से एक दिन पहले ही श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया। मेले की यातायात व्यवस्था के लिए पहली बार सीओ जलालाबाद अजय कुमार राय ने रूट में बदलाव कर दिया। उन्होंने ट्रैक्टर-ट्रालियों की पार्किंग डेढ़ किलोमीटर पहले बनवा दी, वहीं वापसी का रूट फर्रुखाबाद होकर निर्धारित कर दिया।

यह जानकारी जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र पाल यादव को पता लगा तो उन्होंने इस पर नाराजगी जताई। साथ ही एसपी अशोक कुमार मीणा से मिलकर इससे बदलाव से दिक्कतों पर चर्चा की। एसपी ने तत्काल पूर्ववत रूट रखने का निर्देश दिया।

आखिर, जलालाबाद पुलिस बैक फुट पर आ गई और पूर्व अध्यक्ष के निर्देशों के अनुसार पूर्ववत रूट रखा गया। वहीं ट्रैक्टर-ट्रालियों की पार्किंग मेलास्थल के मुख्य गेट पर बनाई गई। इससे श्रद्धालुओं को काफी सुविधा रहेगी।

मेला की यातायात व्यवस्था को लेकर रूट परिवर्तन की जानकारी मिली थी। रूट बदलने से श्रद्धालुओं को काफी परेशानी होती और मुख्य पर्व पर विरोध होता, इसलिए एसपी को पूरी जानकारी दी। एसपी ने तत्काल पूर्व रूट करवा दिया। इस बार अधिक श्रद्धालु आएंगे, जिनकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर जिला पंचायत ने सारी व्यवस्थाएं की हैं।

वीरेंद्र पाल यादव, पूर्व अध्यक्ष- जिला पंचायत।

ढाईघाट मेला की सुरक्षा और यातायात व्यवस्था पर विशेष नजर रखी जा रही है। जिले के अलावा अन्य जनपदों से भी पुलिस फोर्स आया है। रूट को लेकर पूर्व अध्यक्ष का सुझाव मिला, जिस पर अमल करते हुए पूर्ववत व्यवस्था की गई है। श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।- अशोक कुमार मीणा, एसपी।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: नहीं कराई ई-केवाईसी, 60 हजार की किसान सम्मान निधि अटकी

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार