रायबरेली: गंगा स्नान कर घर वापस लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

रायबरेली: गंगा स्नान कर घर वापस लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

परशदेपुर, रायबरेली। डीह थाना क्षेत्र में सोमवार की तड़के चार बजे बड़ा सड़क हादसा हुआ है। कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान कर वापस लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं तीसरे के पैर में चोट आई है। उस गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डीह थाना इलाके के दोस्तपुर बुढ़बारा गांव निवासी शुभम पुत्र अमरनाथ (22 वर्ष), इंद्रजीत पुत्र शिवबालक (22 वर्ष ) व अतुल पुत्र रामपाल (14 वर्ष ) रविवार की शाम को एक ही बाइक से ऊंचाहार थाना क्षेत्र के गोकना गंगा घाट पर स्नान करने व कार्तिक पूर्णिमा मेला देखने गए थे। तीनों युवक रात भर मेला देखते रहे।

सोमवार की प्रातः करीब तीन बजे तीनों बाइक से अपने घर के लिए रवाना हुए थे। वापसी में गांव के पास ही अज्ञात वाहन की टक्कर मार दी। अंधेरा होने और आसपास किसी के न होने के कारण उन्हें तात्कालिक मेडिकल मदद नहीं मिल सकी। काफी देर बाद जब ग्रामीणों को हादसे की जानकारी हुई तो वह भागकर मौके पर पहुंचे  जहां पर शुभम व इंद्रजीत की दर्दनाक मौत हो चुकी थी, जबकि अतुल गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने तत्काल तीनों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अतुल को रेफर कर दिया गया। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल प्रशासन ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, लखनऊ कुड़िया घाट पर पहुंचे काफी संख्या में लोग

ताजा समाचार