बरेली: बरेली कॉलेज के कर्मचारियों ने नए अध्यक्ष और सचिव किए मनोनीत

बरेली: बरेली कॉलेज के कर्मचारियों ने नए अध्यक्ष और सचिव किए मनोनीत

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज की अस्थाई कर्मचारियों की कर्मचारी कल्याण सेवा समिति में दो गुट हो गए हैं। समिति के पदाधिकारियों ने बुधवार को भामाशाह पार्क में बैठक कर अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा और सचिव हरीश चंद्र मौर्य को संगठन विरोधी गतिविधियों और फंड में धांधली का आरोप लगाते हुए पद से मुक्त कर दिया और पूरनलाल मसीह को अध्यक्ष और सुनील कुमार को आगामी चुनाव तक सचिव मनोनीत किया है।

वहीं अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा ने दूसरे गुट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वह निर्वाचित सदस्य हैं। वह प्राचार्य से इसकी शिकायत करेंगे। कार्यकारी अध्यक्ष पूरन लाल मसीह और सचिव सुनील कुमार ने पत्र जारी कर बताया कि बैठक में गंगा प्रसाद ने बताया कि जो फंड चुनाव अधिकारी ने उन्हें हस्तगत किया था, उसमें से अधिकतर धनराशि जितेंद्र मिश्रा और हरीश मौर्य ले चुके हैं।

इस पर सभी कर्मचारियों ने आपत्ति जताते हुए दोनों पदाधिकारियों को पद मुक्त करने की सहमति दी। बैठक में चंद्रकेश यादव, दोद राम, भीकम सिंह, मदन लाल व अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - बरेली: टैक्ट्रर ने मारी बाइक सवार को टक्कर, एक मौत, दो घायल 

ताजा समाचार

रामपुर : आचार संहिता का उल्लंघन करना पड़ा भारी, बसपा प्रत्याशी समेत तीन पर केस
Kanpur: सीएस क्षेत्र से जुड़े स्टार्टअप भी शहर से होंगे शुरू; भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के छात्र-छात्राओं ने IIT में समझीं बारीकियां
बहराइच: 46 लाख के चेक के लिए वर्षों से भटक रहे थे मृतक के माता-पिता, डीएम ने एक घंटे में दिलाया Cheque
Etawah: कोयला लदी ट्रेन की दो बोगियों से उठा आग का धुआं...कानपुर जा रही थी, फायर कर्मियों ने पाया काबू
गोंडा: बड़ी बहन ने दिया कुंवर विक्रम की अर्थी को कंधा, चाचा ने दी मुखाग्नि
बाराबंकी: प्रदेश महामंत्री ने बताया भाजपा का विजन, संकल्प पत्र को कहा-विकसित भारत का ब्लू प्रिंट