Banda: मुठभेड़ में लूट के आरोपी के पैर में लगी गोली… पुलिस ने किया गिरफ्तार, ठेकेदार को गोली मारकर लूटे थे रुपये

बांदा में पुलिस ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया।

Banda: मुठभेड़ में लूट के आरोपी के पैर में लगी गोली… पुलिस ने किया गिरफ्तार, ठेकेदार को गोली मारकर लूटे थे रुपये

बांदा में पुलिस ने मुठभेड़ में लूट के आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने लेबर ठेकेदार को गोली मारकर 81 हजार रुपये लूटे थे।

बांदा, अमृत विचार। लेबर ठेकेदार को गोली मारकर लूटपाट करने वाले दो लुटेरों में एक को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने पुलिस टीम को 25हज़ार का ईनाम दिया है।

कमासिन थाना क्षेत्र के खुर्रा बुजुर्ग गांव निवासी लेबर ठेकेदार मोतीलाल (45) पुत्र खिल्ला वर्मा ईंट पथाई के लिए लेबर अपने भतीजे राजेंद्र के साथ क्षेत्र के बाघा और नगलापुरवा गये थे। रास्ते में एक मजदूर बहादुर मिल गया। वह भी ठेकेदार के साथ हो लिया। नांदनमऊ पुलिया के पास तीनों घायल हो गये।

इसी दौरान मजदूर बहादुर ने मोतीलाल का मोबाइल फोन लेकर उनसे कुछ दूर खड़े होकर किसी से मोबाइल पर बात की। कुछ ही देर बाद दो अज्ञात लोग वहां पहुंचे और मोतीलाल को गोली मार दी। उसकी जेब में पड़े 80 हजार रुपये भी लूट लिये। घटना को अंजाम देकर लुटेरे वहां से भाग निकले। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका उपचार किया जा रहा है।

इधर पुलिस को लुटेरों का सुराग मिलने पर थाना प्रभारी बदौसा अनिल कुमार साहू एसओजी टीम के साथ चकिया पुल के पास पहुंचे ही थे कि लुटेरों ने उन पर फायर झोंक दिया जवाबी फायरिंग में पुलिस ने आरोपी जीतू के पैर पर गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि जीतू को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया जबकि उसका साथी जंगलों की तरफ भाग गया। पकड़ने के लिए कांबिंग की जा रही है।उसके पास से 51 हजार रूपए और मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस टीम को 25हजार का ईनाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Hamirpur News: बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़… पैर में लगी गोली, सकुशल बरामद, 12 घंटे में किया खुलासा