बहराइच : बाइक सवार की डिक्की से बरामद हुआ 37 ग्राम स्मैक

बहराइच : बाइक सवार की डिक्की से बरामद हुआ 37 ग्राम स्मैक

रूपईडीहा/ बहराइच, अमृत विचार। भारत नेपाल सीमा पर शनिवार को एसएसबी और पुलिस टीम ने जांच के दौरान एक बाइक सवार को 37 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। बरामद स्मैक को पुलिस ने सीज कर दिया है। जबकि तस्कर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रूपईडीहा में एसएसबी 42वीं वाहिनी के उप कमांडेंट अनिल कुमार यादव के निर्देशन में सीमा चौकी के जवान और पुलिस टीम शनिवार को आने जाने वाले लोगों की जांच कर रहे थे। शनिवार सुबह 11.30 बजे एसएसबी और पुलिस की टीम ने संयुक्त गश्त के दौरान बॉर्डर पिलर संख्या 651/3 के पास एक बाइक सवार को रोका। शक के आधार पर युवक के बाइक की डिक्की की तलाशी ली गई तो डिक्की से 37 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। इस पर टीम बाइक सवार को हिरासत में लेकर पहुंची। 

पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम- इकलाख अहमद पुत्र अब्दुल हमीद निवासी-, ब्लॉक नंबर 14 मकान नंबर 161 गौल्लाबीर कॉलोनी थाना दरगाह शरीफ बताया। गश्ती दल के द्वारा गहन  पूछताछ उप कमांडेंट ने बताया कि बाइक नंबर यूपी 40 एयू 7121 और बरामद स्मैक को सीज कर दिया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उप कमांडेंट ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए की है। 

ये भी पढ़ें -सोनभद्र: मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 12 मजदूर घायल