सोनभद्र: मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 12 मजदूर घायल

सोनभद्र: मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 12 मजदूर घायल

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर तेंदुगांव के पास मजदूरों को लेकर जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई, जिससे उस पर सवार 12 मजदूर घायल हो गए।

पुलिस सुत्रों के अनुसार चंदौली जिले से धान काटने के बाद कुछ मजदूर अपने घर मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला जा रहे थे। मजदूर एक पिकअप वाहन पर सवार थे। यह लोग शनिवार की सुबह जैसे ही वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर तेंदु गांव के पास पहुंचे तभी एकाएक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से सटे नहर में गिर गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि कुल 12 मजदूर घायल हुए हैं। घायलों में सभी चितरंगी तहसील क्षेत्र के गांगी, बेलहवा गांव के हैं। इसमें राहुल (23), रेखा (18), रीता (20), सियाराम (37), मायावती (40), पार्वती (18), मुनेश्वर, (40), शिव कुमार (40), मुन्नी (42), विद्यावती ( कमलेश (35), मुन्नू (30) व राजकुमारी (20) शामिल हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घायलों का समुचित इलाज हो रहा है तथा इस प्रकार लापरवाही करने वाले वाहन चालक व मजदूरों को इस तरह लेकर जाने वाले मजदूरों के ठेकेदार के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -छठ पूजा महापर्व: लखनऊ में ढलती शाम व स्वच्छता से मुस्कुराती गोमती के किनारे शुरू हुई छठ पूजा, सीएम योगी ने सूर्य को दिया अर्घ्य

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
गाजा में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी के 450 कर्मचारी आतंकवादी समूहों के सदस्य, इजराइल का बड़ा आरोप
सीमा-सचिन की बढ़ी मुसीबत! पाकिस्तानी पति ने दोनों को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, दिया यह अल्टीमेटम
Online Jobs Apply