रुद्रपुर: गीता मेहरा सड़क हादसा प्रकरण में ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: गीता मेहरा सड़क हादसा प्रकरण में ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। पंजाब में तैनात सूबेदार की पत्नी गीता मेहरा सड़क हादसा मौत प्रकरण में पुलिस ने स्कूटी चालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और ओवरलोड ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जनपथ रुद्राक्ष कॉलोनी निवासी चंद्रशेखर तिवारी ने तहरीर देकर बताया कि 7 दिसंबर की रात 11 बजे वह अपनी स्कूटी संख्या-01डी-2722 से शादी समारोह से वापस लौट रहा था और उस वक्त स्कूटी पर पड़ोस में रहने वाले पंजाब में तैनात सूबेदार मदन सिंह की 42 वर्षीय पत्नी गीता मेहरा भी सवार थी। इंदिरा चौक से होते हुए जब वे नगर निगम के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे ओवरलोड ट्रक संख्या यूपी-21एएन-7115 के चालक ने स्कूटी पर टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी पर सवार गीता मेहरा ट्रक के नीचे आ गयी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी चला रहा युवक छिटककर सड़क के दूसरी ओर जा गिरा जा गिरा। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में लिए गए ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार