हरदोई गल्ला मंडी गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के बोरे जलकर राख  

हरदोई गल्ला मंडी गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के बोरे जलकर राख  

हरदोई, अमृत विचार। लखनऊ चुंगी स्थित गल्ला मंडी में रविवार सुबह बोरो के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने से वहां रखे लाखों रुपए के बोरे जलकर राख हो गए सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग को काबू किया। आग लगने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
        
बताते चलें नवीन गल्ला मंडी में रविवार की सुबह अचानक एक बोरी के गोदाम में आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन बेकाबू लपटों ने वहां रखे सैकड़ो खाली बोरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग से लाखों खाली बोरे जलकर राख हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की रामधन बाबूराम की बोरो की गोदाम में में बोरो की गांठ में अचानक आग लग गई देखते ही देखते आग ने  विकराल धारण कर  लिया ।

गौरतलब  हो कि रविवार को मंडी में अवकाश रहता है ,इसलिए बड़ी घटना होने से बच गई। आग में लगभग ढाई लाख खाली बोरों की कट्टी जल गई, एक कट्टी में 50 बोरियां होती है। रामधन बाबूराम फर्म के संचालक ने बताया की आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पांच दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई ,तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। मंडी में आग लगने की खबर मिलते ही सैकड़ो व्यापारी मंडी की ओर भाग खड़े हुए। आग बोरा गोदाम से आगे नहीं बढ़ सकी वरना मंडी में लगा करोड़ों रुपए का अनाज राख में बदल जाता।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में फैली ये अफवाह, पेट्रोल टंकियों पर लगी वाहनों की लम्बी कतार