लखनऊ में फैली ये अफवाह, पेट्रोल टंकियों पर लगी वाहनों की लम्बी कतार

लखनऊ में फैली ये अफवाह, पेट्रोल टंकियों पर लगी वाहनों की लम्बी कतार

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी में शनिवार देर शाम से आधी रात तक अफवाहों ने कुछ पेट्रोल टंकियों पर वाहनों की कतारें बढ़ा दी। बाइक व कार चालक पेट्रोल टंकियों की तरफ भागते दिखे। दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें दावा किया गया था कि ट्रांसपोर्टरों ने प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया है। इससे टंकियों पर पेट्रोल देने से कर्मी मना कर रहे हैं। इसके चलते कुछ टंकियाें पर एकाएक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। वहीं टंकियों पर आसानी से पेट्रोल मिलने पर लोग समझ गये कि यह महज अफवाह थी। जागरूक वर्ग ने तत्काल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पेट्रोल की कमी होना सिर्फ अफवाह है..पोस्ट शेयर कर तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया।

पेट्रोल भरवाने पहुंचे वाहन चालकों ने टंकियों पर कर्मियों से इस संबंध में बात की, तो उन्होंने बताया कि महज अफवाह है। कर्मियों का कहना था कि जिन पंप पर रिफिलिंग आदि की जा रही होगी। संभवत: वहीं पर कुछ समय के लिए पेट्रोल देने से इंकार किया हो। पेट्रोल मिलने व कर्मियों से बात होने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भरपूर तेल होने की पोस्ट शेयर कर दी। इससे लोगों को हकीकत पता चल गयी। डीसीपी यातायात और जिलापूर्ति अधिकारी ने भी जाम लगाकर कहीं पर प्रदर्शन किये जाने का मामला संज्ञान में होने से इंकार किया।

जिम्मेदार बोले 
टंकियों पर पेट्रोल की किल्लत है, ऐसी कोई सूचना नहीं है। ट्रैफिक नियमों में बदलाव का कुछ असर पेट्रोल लाने वाले टैंकरों पर पड़ सकता है। लेकिन पेट्रोल पंप ड्राई नहीं हैं।
विजय प्रताप सिंह, जिलापूर्ति अधिकारी

ये भी पढ़ें -बिक गया सहारा अस्पताल, 550 बेड वाले इस अस्पताल की स्थापना का था ये कारण, जानिए यहां क्या हैं सुविधायें

ताजा समाचार

Online Jobs Apply