रामनगर: बाइक फिसलने से युवक की मौत, दो घायल    

रामनगर: बाइक फिसलने से युवक की मौत, दो घायल    

रामनगर, अमृत विचार। रविवार की देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक  घायल हो गए।मृतक के परिजनों ने रामनगर के सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

बताया जाता है की ग्राम भलौन पाटकोट निवासी 21 वर्षीय सोहन पाठक अपने दो अन्य साथियों के साथ रविवार की रात ग्राम सांवल्दे स्थित अपने कमरे से होटल में बाइक से खाना खाने के लिए जा रहा था। सोहन इसी क्षेत्र में किसी रिसोर्ट में नौकरी करता था रास्ते में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए।

जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। आरोप है कि सोहन का उपचार होने के बाद चिकित्सकों ने उसके स्वस्थ होने की बात कह कर उसे घर ले जाने को कहा था। घर जाने के बाद सोहन की हालत अचानक खराब हो गई और उसे परिजन दोबारा से उपचार के लिए अस्पताल ले आये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों द्वारा सोहन के उपचार में लापरवाही की गई है।

जिस कारण उसकी मौत हुई है उन्होंने इस मामले में दोषी चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  पुलिस ने भी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया ,घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । उधर  एसडीएम राहुल शाह ने बताया कि यदि इस मामले में चिकित्सकों द्वारा लापरवाही की गई है तो इसकी जांच कराई जाएगी और जांच में यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही उजागर हुई तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।