सुलतानपुर: लोगों की जान का दुश्मन बनीं नीलगाय!, दो कारों से टकराईं, वृद्ध की मौत समेत कई लोग हुए घायल, कोहराम

सुलतानपुर: लोगों की जान का दुश्मन बनीं नीलगाय!, दो कारों से टकराईं, वृद्ध की मौत समेत कई लोग हुए घायल, कोहराम

सुलतानपुर। जिले के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर नीलगाय से अलग-अलग स्थानों पर दो कार टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गईं। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई और दंपती समेत सात लोग घायल हो गए। यूपीडा के कर्मियों ने घायलों को सीएचसी भेजा। पुलिस मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलिया जिले के खेजुरी थाना क्षेत्र के हाथकुंज निवासी नवीन राय (50) अपनी पत्नी अल्पना राय (48) पुत्र आदित्य राय (25), आलोक राय (20), विजय नाथ राय (68) के साथ कार से रविवार की रात लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार सोमवार की अलसुबह 5ः20 बजे दोस्तपुर थाना क्षेत्र के 158 किमी पर पहुंची तभी अचानक उनकी कार से नील गाय से टकरा गईं।

नीलगाय के टकराने से जहां कार क्षतिग्रस्त हो गई वहीं कार सवार चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा के एएसओ राम जगत तिवारी ने घायलो को एंबुलेस से सीएचसी दोस्तपुर भेजा। जहां मौजूद चिकित्सको ने विजय नाथ को मृत घोषित करते हुए गंभीर रूप से घायल नवीन राय जिनका कूल्हा टूट गया था को अंबेडकर नगर रेफर कर दिया। बाकी घायलों को इलाज शुरू कर दिया।

वहीं, दूसरी घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के 161 किमी के पास की है। बिहार से दिल्ली जा रहा कार सवार परिवार नीलगाय के टकराने से चोटिल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक बेरिंग रोड बिहार पटना निवासी आरिन पुत्र राजेश परिवार के साथ कार से पुर्वांचल एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। नील गाय के टकराने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार भी चोटिल हो गए। मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। क्षतिग्रस्त कारों को टोल पर खड़ा करवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या: वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल, मचा कोहराम

---

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं