अयोध्या: वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल, मचा कोहराम

अयोध्या: वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल, मचा कोहराम

अयोध्या। लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चार पहिया वाहन ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायबरेली संपर्क मार्ग स्थित एक ऑटोमोबाइल केंद्र पर नौकरी करने वाला कैंट थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी 40 वर्षीय नन्हू वर्मा पुत्र राम अवध और पूराकलंदर थाना क्षेत्र के बनके गाँव निवासी 57 वर्षीय राम सागर पांडेय रविवार की रात अपने परिचित के यहां आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में शमिल होने मोटरसाइकिल से रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल जा रहे थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैंट थाना क्षेत्र के मुमताजनगर ओवरब्रिज से उतरते ही पीछे से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी पर नन्हू के पड़ोसी राजेश वर्मा ने एनएचएआई एंबुलेंस के ईएमटी हुकुम सिंह की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुँचाया।

जहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने राम सागर पांडेय को मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया, जबकि नन्हू वर्मा को उपचार के लिए भर्ती किया है। पोस्टमार्टम तथा विधिक कारवाई के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया है। दोनों को अस्पताल लाने वाले राजेश का कहना है कि दुर्घटना करने वाले वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज दिखवाया जा रहा है।

यह भी पढे़ं: रायबरेली: रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से की ठगी, पिता व दो पुत्रों पर दर्ज हुआ केस