Kanpur Theft News: चोरों ने दो घरों में की लाखों रुपये की चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर में दो घरों में लाखों की चोरी।

Kanpur Theft News: चोरों ने दो घरों में की लाखों रुपये की चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

शिवराजपुर क्षेत्र में लगातार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है लगातार हो रही चोरी से पुलिस की गश्त की पोल खुल रही है। सोमवार देर शाम कस्बे की एक दुकान में चोरी करते हुए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

कानपुर, अमृत विचार। शिवराजपुर क्षेत्र में लगातार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है लगातार हो रही चोरी से पुलिस की गश्त की पोल खुल रही है। सोमवार देर शाम कस्बे की एक दुकान में चोरी करते हुए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

वहीं सोमवार की रात चोरों ने काकूपुर रब्बन गांव में  छत के रास्ते घर में दाखिल होकर दो घरों में नगदी समेत लाखों रुपये के सोने के आभूषण चोरी कर ले गए गृह स्वामी को इसकी सूचना सुबह उठने पर हुई  सूचना के करीब 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

शिवराजपुर क्षेत्र के काकूपुर रब्बान गांव निवासी गोपाल कृष्ण और बालकृष्ण पुत्र गण कन्हैया लाल पासी मकान बना हुआ है। बालकृष्ण मिश्रा के चार पुत्र और चारों ही फौज में नौकरी करते हैं बालकृष्ण बताया कि उनके पुत्र संदीप मिश्रा प्रदीप मिश्रा धर्मेंद्र शरद मिश्रा आर्मी में नौकरी करते हैं। कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र इस समय छुट्टी पर घर आया था।

सोमवार लगभग 9:00 बजे खाना खाने के बाद वह अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। तभी देर रात छत के रास्ते में लगे जिंगले की ईट को हटाकर अंदर दाखिल हुए चोरों ने कमरे के अंदर रख अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 92000 की नगदी सोने की आठ चूड़ी, एक सोने की नथनी, हाफ पेटी,चांदी की कमर पेटी,10 चांदी के सिक्के सहित लाखों रुपये का माल चोरों ने पर कर दिया।

इसके बाद चोरों ने पास बने उनके भाई गोपाल कृष्ण के घर घुसकर अलमारी तोड़कर बक्से को गांव के बाहर ले जाकर उसमें रखा हार, चैन, अंगूठी, चांदी की पायल सहित अन्य लाखों रुपए के आभूषणों को चुरा ले गए। कार्यवाहक थाना अध्यक्ष एस एस पटेल ने बताया बालकृष्ण और गोपाल कृष्ण तेरी दिए मौके पर जांच की गई है सीसीटीवी फुटेज खंगाले  जा रहे हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: युवक की डंडा मारकर हत्या, घटनास्थल पर कई थानों का फोर्स, अग्रेंजी शराब के ठेके के बाहर मिला शव

ताजा समाचार

Kanpur Crime: मोटे मुनाफे का दिया लालच...तेल कारोबारी से 73 लाख रुपये की ठगे, साइबर सेल में दर्ज कराई FIR
बाराबंकी: 20-20 राउंड कारतूस के साथ चुनावी ड्यूटी में मुस्तैद होंगे जवान, इन 10 पोलिंग बूथ को माना गया है असुरक्षित
Kanpur News: 46 डिग्री तापमान में बत्ती गुल, 49 मोहल्लों में मची हायतौबा...केस्को के सिस्टम को कोसते रहे लोग
सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से आठ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 1.47 लाख करोड़ रुपये बढ़ा 
Thailand Open 2024 : सात्विक-चिराग ने जीता थाईलैंड ओपन का खिताब, बोले- बैंकॉक हमारे लिए खास
Unnao News: बार-बार गुल हो रही बिजली, उपभोक्ता गर्मी से बेहाल, ट्रिपिंग जारी रहने से खराब हो रहे विद्युत उपकरण