Farrukhabad News: ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर जिले में अलर्ट... सड़कों पर उतरी फोर्स

फर्रुखाबाद में ज्ञानवापी प्रकरण को जिले में अलर्ट।

Farrukhabad News: ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर जिले में अलर्ट... सड़कों पर उतरी फोर्स

फर्रुखाबाद में ज्ञानवापी प्रकरण को जिले में अलर्ट। वहीं, पुलिस फोर्स सड़कों पर उतरी। अधिकारियों ने पैदल गश्त कर शांति व्यस्था का जायजा लिया।

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर स्थित व्यास जी के तहखाने में पूजा शुरू होने के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। ज्ञानवापी मस्जिद की इंतजामिया कमेटी ने शुक्रवार दो फरवरी को मस्जिद बंद करने का ऐलान किया है। इंतजामिया कमेटी ने एक पत्र जारी कर मुस्लिम समुदाय के लोगों से दुकानें और कारोबार बंद रखने की अपील की है। इंतजामिया कमेटी ने दुकानें और कारोबार बंद रखकर नमाज अदा करने का आह्वान किया है।

जिसको देखते हुए जिले की पुलिस अलर्ट हो गई। सभी पूजा स्थलों पर पुलिस फोर्स लगा दिया गया है और पुलिस के आला अधिकारी जिले में पैदल गश्त कर  शांति व्यवस्था का जायजा ले रहे है। इसी के चलते पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में परेड की सलामी लेने के बाद पुलिस कर्मियों को दंगा नियंत्रण का प्रशिक्षण दिया और उन्होंने हर स्थिति से निपटने के पुलिस को तरीके बताएं। इस अवसर पर एसपी ने परेड की सलामी भी ली। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- Monkey Attack In Farrukhabad: बंदर ने किशोरी पर किया हमला... मौत, सिर पर काटने के मिले निशान