लखीमपुर खीरी: निकाय चुनाव की रंजिश में  मारपीट, पथराव, एक की मौत 

लखीमपुर खीरी: निकाय चुनाव की रंजिश में  मारपीट, पथराव, एक की मौत 

लखीमपुर खीरी/मोहम्मदी, अमृत विचार: नगर निकाय चुनाव की रंजिश में दो पक्षों में सोमवार की रात करीब 8:15 बजे विवाद हो गया। दोनों बच्चों में जमकर लाठी, डंडे और ईटा पत्थर चले। धारदार हथियार के हमले से चीख पुकार मच गई, जिसमें दोनों ओर से कई लोग जख्मी हो गए। एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए शाहजहांपुर ले जाया गया,  जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई करने में जुटी है। पुलिस के  अनुसार, कस्बे के मोहल्ला सरैया मंडी रोड पर सोमवार रात वार्ड सभासद अशफाक मंसूरी और गफ्फार के परिवार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट शुरू हो गई।  जमकर लाठी डंडे और पथराव हुआ इस दौरान धारदार हथियार से 25 वर्षीय मंसूर मंसूरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया दो पक्षों मे किसी बात को लेकर लाठी, डंडा और धारदार हथियार से विवाद हुआ, जिसमें कई लोग जख्मी हुए हैं।

जिसमें गंभीर घायल युवक की मौत हो गई है। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों ओर से अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी: निकाय चुनाव की रंजिश में  मारपीट, पथराव, एक की मौत