Kanpur News: सेंट एलायसिस स्कूल में शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई, परिजनों ने किया हंगामा

कानपुर में शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी।

Kanpur News: सेंट एलायसिस स्कूल में शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई, परिजनों ने किया हंगामा

कानपुर, अमृत विचार। कैंट थानाक्षेत्र में स्थित सेंट एलोयसिस स्कूल शिक्षिका और छात्र के लव चेटिंग के मामले के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इस बार शिक्षक ने होमवर्क को लेकर कक्षा पांच के छात्र को बुरी तरह से पीटा। जिससे बच्चे के कान से खून आ गया।

दर्द से तड़पते बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। एसीपी कैंट ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उधर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त कर दिया।

बेकनगंज थानाक्षेत्र के दादामियां के रहने वाले मोहम्मद फैसल अकील का 11 वर्षीय बेटा अब्दुल्ला फैसल सेंट एलोयसिस स्कूल में कक्षा पांच का छात्र है। आरोप लगाया कि स्कूल के कंप्यूटर शिक्षक विक्रांत थॉमस ने शुक्रवार को होमवर्क को लेकर अब्दुल्ला को बुरी तरह से मारापीटा। घर में अब्दुल्ला ने मां को बताया कि शिक्षक ने आठ से दस थप्पड़ मार दिए। जिससे उसके कान से खून आया और जबड़े में दर्द हो रहा है।
 
जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले दिन शनिवार को परिजनों ने स्कूल में जाकर शिकायत की। सोमवार को परिजनों ने स्कूल में जाकर हंगामा काटा। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक विक्रांत को बर्खास्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया। इस संबंध में एसीपी कैंट प्रांजल ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
 

ये भी पढ़ें- Kanpur Double Murder: पत्नी और बच्ची की गला दबाकर की हत्या... युवक ने चाकू से खुद का रेता गला, घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद