रामपुर: पुलिस भर्ती की तैयारी करने आए युवक-युवती, एक दूसरे को दे बैठे दिल, और फिर...

युवती पक्ष के लोगों ने पकड़ा,तो आनन-फानन में हो गई शादी

रामपुर: पुलिस भर्ती की तैयारी करने आए युवक-युवती, एक दूसरे को दे बैठे दिल, और फिर...

रामपुर, अमृत विचार। अलग-अलग तहसील से यूपी पुलिस की तैयारी करने आए युवक और युवती एक दूसरे को दिल दे बैठे। नतीजा यह निकला कि युवती पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया। उसके बाद दोनों  की शादी करा दी।  

जी हां  जब प्यार होता है,तो दिमाग में और कुछ नहीं आता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सामने क्या है, वह क्या करता है,उसके पास पैसा है या नहीं।  ऐसा प्रेमियों को नहीं दिखाई देता है। ऐसा ही मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बताते चलें कि कुछ माह पहले यूपी पुलिस में भर्ती निकली थी। जिसके बाद गांव के रहने वाले युवक और युवतियां शहर में आकर पढ़ाई कर रहे थे।

इस बीच अजीमनगर का युवक और टांडा क्षेत्र की एक युवती भी सिविल लाइन क्षेत्र में किराए के मकान में आकर रहने लगे  उसके बाद तैयारी करने लगे। कोचिंग जाने लगे,लेकिन कब दोनों  एक दूसरे को दिल दे बैठे उन्हें पता ही नहीं चला। इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो  उनके होश उड़ गए। युवती के परिजनों ने युवक से बात की। जिसके बाद दोनों शादी के लिए तैयार हो गए बाद में शादी करा दी।

एक ही मकान में किराए पर रहते थे दोनों
दोनों अलग-अलग तहसील के रहने वाले थे,लेकिन ज्वालानगर में किराए के एक ही मकान में रहते थे। युवक दूसरी मंजिल तो युवती भूमि तल के एक कमर में रहती थी। पढ़ाई के बहाने ही दोनों करीब आ गए। कहते हैं सच्चा प्यार होता है तो कभी नहीं बदलता। पुलिस की नौकरी लगने से पहले दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। गौर तलब है कि 17 और 18 फरवरी को पुलिस भर्ती की परीक्षा है।

ये भी पढ़ें- रामपुर : पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट, एमपी-एमएलए में चल रहीं तारीखें

ताजा समाचार

Online Jobs Apply