Mahoba News: महिला ने थाने में खाया जहर; छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चार दिन से काट रही थी चक्कर...

महिला की हालत बिगड़ते देख पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूले, आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया

Mahoba News: महिला ने थाने में खाया जहर; छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चार दिन से काट रही थी चक्कर...

महोबा, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला ऊदल चैक वार्ड के सब्जी मंडी निवासी एक महिला के घर इनवर्टर लगाने गए दुकानदार ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसी बीच अचानक पति के पहुंच जाने से दुकानदार घबरा गया और मोबाइल छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। 

पत्नी द्वारा अपने साथ घटी घटना की जानकारी पति को दी। पति के साथ पत्नी ने कोतवली पहुंचकर तहरीर दी, लेकिन चार दिन बाद भी न रिपोर्ट लिखी गई और न ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की, इससे क्षुब्ध होकर शुक्रवार को पत्नी ने पुनः कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उसे डांट फटकार लगाई, इससे महिला ने कोतवाली में जहर खा लिया। 

हालत बिगड़ती देख पुलिस के हाथ पाव फूल गए। आनन फानन में उसे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। सब्जी मंडी निवासी आजाद खां किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता है, वह चार पहिया वाहन चालक है। 12 फरवरी को जब पति गाड़ी चलाने के लिए घर से निकला उसके कुछ देर बाद पत्नी के बुलाने पर एक सलीम अहमद नाम का दुकानदार उसके घर पर इनवर्टर लगाने के लिए पहुंच गया। 

पत्नी आयशा ने आरोप लगाया कि दुकानदार उसे अकेला देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा, बाद में उसे पकड़ लिया और कपड़े फाड़ दिए, महिला के विरोध करने के बाद भी वह छेड़खानी करता रहा, उसी बीच उसका पति अचानक पहुंच गया और उसने दुकानदार की जमकर मारपीट की, किसी तरह दुकानदार छुड़ाकर वहां से भाग गया, जिससे उसका मोबाइल महिला के घर पर छूट गया। 

पति दुकानदार का मोबाइल लेकर पत्नी के साथ उसी दिन कोतवाली पहुंचा और शहर निवासी सलीम अहमद के नाम तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने तहरीर लेकर उसे टरका दिया। अगले दिन वह पुनः कोतवाली पहुंची, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। शुक्रवार को महिला कोतवाली डाई की पुड़िया लेकर पहुंची और कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए अड़ गई, लेकिन पुलिस ने आज भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उसे डांट कर भगा दिया। 

न्याय के लिए चार दिन से भटकर रही महिला ने कोतवाली के अंदर ही जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, इससे कोतवाली पुलिस पसीना पसीना हो गई और आनन फानन में महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: अधेड़ की हत्या कर शव कुएं मे फेंका; रात में तिलक समारोह के दौरान हुआ था झगड़ा... ग्रामीणों ने जताया एक युवक पर शक...