बरेली में रात्रि प्रवास पर रहे सीएम योगी, सुरक्षा में भारी फोर्स रहा तैयार

बरेली में रात्रि प्रवास पर रहे सीएम योगी, सुरक्षा में भारी फोर्स रहा तैयार

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (19 फरवरी) यूपी के संभल जिले में आ रहे हैं। जहां वह कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10.25 बजे हेलिकॉप्टर से सीधे ऐंचोड़ा कंबोह पहुंचेंगे।

इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीती रात बरेली में रुके और अधिकारियो व पार्टी नेताओं से समीक्षा की।साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया गया। साथ ही शहर में किए जा रहे हैं विकास कार्यों को लेकर उन्होंने अधिकारियों से जानकारी ली और जल्द ही लटके हुए कार्य को करने के निर्देश दिए। 

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी बरेली पुलिस लाइन से संभल के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। सीएम योगी प्रधानमंत्री के हाथों कल्कि धाम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। बता दें कि पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी करीब एक घंटे तक कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शिरकत करने के बाद 11.30 बजे वह रवाना हो जाएंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी रविवार रात करीब 8.15 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पर उतरे जहां से आदिनाथ चौक होते हुए 8.35 बजे सर्किट हाउस पहुंचे। 

ये भी पढ़ें- बरेली: CM के सामने कुतुबखाना पुल और नाथ महोत्सव में आने का रखा प्रस्ताव, उद्घाटन के लिए नहीं भरी हामी