लखीमपुर-खीरी: दो शिक्षकों के बीच विवाद में कॉलेज गेट पर जमकर मारपीट, हंगामा

लखीमपुर-खीरी: दो शिक्षकों के बीच विवाद में कॉलेज गेट पर जमकर मारपीट, हंगामा

संपूर्णानगर, अमृत विचार। थाना व कस्बा संपूर्णानगर कस्बे में कोचिंग संचालन को लेकर दो पक्ष कॉलेज गेट पर आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच कहासुनी होने के बाद गाली गलौज शुरू हो गई। इसी बीच दोनों पक्षों के लोग मौके पर पहुंच गए और उनके बीच जमकर मारपीट होने लगी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन कारों को कब्जे में लेकर कई लोगों को हिरासत में लिया है। बवाल की सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ एसपी समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से वार्ता कर शांति बनाए रखने की अपील की।

कस्बा संपूर्णानगर स्थित पब्लिक इंटर कॉलेज के सहायक अध्यापक विशाल वर्मा की कॉलेज गेट के सामने ही कोचिंग है। कोचिंग को लेकर धर्मेंद्र प्रताप सिंह सिंह से विवाद चल रहा था। सोमवार धर्मेंद्र प्रताप सिंह और विशाल वर्मा कॉलेज गेट पर आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच कोचिंग संचालन को लेकर विवाद होने लगा। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। 

दोनों पक्षों ने अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया। कुछ ही देर में कार से सवार होकर तमाम लोग पहुंच गए। फिर क्या था कि दोनों पक्षों में जमकर बवाल होने लगा। इस दौरान कस्बे में भगदड़ मच गई। आरोप है कि सम्पूर्णानगर की टीचर कॉलोनी स्थित धर्मेंद्र प्रताप सिंह के आवास पर हमलावर पहुंचे और मारपीट की। 

उनकी मां ऊषा देवी का कहना है कि दोपहर करीब 1:30 बजे हमलावरों ने पहले उनके पति मनोज कुमार सिंह से पूछा कि तुम आलोक के पिता हो, उनके हां में जवाब देते ही हमलावर मारने-पीटने लगे। वह अपनी बहू और देवरानी के साथ जब बीच बचाव करने पहुंची तो तीनों पर हमला कर दिया। आरोप है कि फायरिंग करने लगे। किसी तरह हम सभी ने भाग कर अपनी जान बचाई। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन कार समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया। उधर बवाल की सूचना पर कई थानों की पुलिस, सीओ और एसडीएम पलिया भी मौके पर पहुंच गए। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ली और शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो पक्ष दोषी होगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आलोक सिंह की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है। 

उधर पब्लिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ओम प्रकाश गौड़ ने भी पुलिस को तहरीर दी है। उनका कहना है कि वह अपने सहयोगी प्रवक् अशोक कुमार सिंह के साथ बोर्ड पेपर आने की सूचना पर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर रहे थे। इसी बीच धमाके की आवाज सुनाई पड़ी। जब वह लोग गेट के बाहर निकले तो हमलावरों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका कहना है कि हमला इसी संस्था के सहायक अध्यापक विशाल वर्मा उनके सहयोगियों ने किया है।

कोचिंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठीक है। एहतियातन पुलिस बल को तैनात किया गया है।-गणेश प्रसाद साहा, एसपी

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में 43 परियोजनाओं ने पकड़ी रफ्तार, करीब 1100 करोड़ का हुआ निवेश

 

ताजा समाचार

बदायूं पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- सपा समाप्तवादी, बसपा बिल्कुल समाप्तवादी, सपाइयों का नारा...खाली प्लाट हमारा 
बरेली: श्री दरबार साहिब के पूर्व हेड ग्रन्थी ज्ञानी जगतार सिंह जी ने बताया खालसा साजना दिवस का महत्व
बलरामपुर: सिरिया नाले में नहाने गए दो बच्चों को मौत, सदमे में हैं परिजन 
Kannauj: फतेहपुर जसोदा में शिवमोहन ही रहेंगे प्रभारी प्रधानाचार्य; चार्ज हटने से बिलख-बिलख कर रोए थे छात्र-छात्राएं
सुलतानपुर में अफवाह के बाद हो सकता था बड़ा बवाल, ईद पर मुस्तैद रहा प्रशासन-तोड़फोड़ करने वालों पर की कार्रवाई   
लखीमपुर खीरी: खेत पर काम कर रहे मजदूर पर बाघ का हमला, हालत गंभीर